नगीना से सीट से अकेले चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर आजाद, नामांकन करने के लिए पहुंचे बिजनौर

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 02:31 PM (IST)

बिजनौर ( गौरव वर्मा ): आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र शेखर आज़ाद नगीना (सुरक्षित) लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे हैं। जिसके लिए वह आज नामांकन कराने के लिए बिजनौर पहुंचे हैं। इस दौरान चंद्रशेखर आज़ाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि भाजपा महज़ चंदा लेने वाली सरकार है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण में बिजनौर व नगीना लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल को होने है ऐसे में किस्मत आजमाने के लिए चंद्रशेखर नगीना सुरक्षित सीट से उम्मीदवार है ऐसे में चन्द्रशेखर नॉमिनेशन कराने आज बिजनौर पहुंचे है। ईधर मीडिया से मुखातिब होते हुए चन्द्रशेखर ने कहा कि दिन दहाड़े भाजपा सरकार में क़त्ल हो रहे हैं, किसानों का शोषण हो रहा है साथ ही आए दिन गुलदार किसानों की जान ले रहा है कोई भी सुध लेने को तैयार नहीं है। 

नगीना सीट पर दिलचस्प होगी लड़ाई
बसपा जल्द ही नगीना सीट पर किसी मजबूत प्रत्याशी को उतार सकती है। इधर सपा से बातचीत टूटने के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने भी अकेले ही चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। जबकि सपा की ओर से मनोज कुमार और बीजेपी ने नटहौर से विधायक ओम कुमार को टिकट दिया।

नगीना सीट से 2019 में सपा-बसपा गठबंधन की ओर से गिरीश जाटव चुनाव जीते थे, लेकिन अब मायावती ने एंटी इनकंबेंसी की डर से इस सीट पर अपने प्रत्याशी का बदलने का फैसला लिया है। गिरीश जाटव को बसपा ने बुलंदशहर से प्रत्याशी बना दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static