डिप्टी CM केशव मौर्य का दावा- ‘100 में 60 हमारा है बाकी सब बंटवारा है’

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 09:24 AM (IST)

मिर्जापुर(उप्र): उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ‘100 में 60 हमारा है बाकी सब बंटवारा है’ का दावा करते हुए कहा कि सपा, बसपा ही नहीं अगर कांग्रेस भी साथ मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव लड़े तो भी जीत भाजपा की ही होगी। मौर्य भटौली घाट गंगा पुल का लोकार्पण करते हुए 2019 के लोकसभा चुनाव के संदर्भ में कार्यकर्ताओं से कहा कि यह हमारे कार्यकर्ताओं की ‘मेहनत’ और हमारी विचारधारा का प्रभाव है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर दर्शन करने जाते हैं और सपा प्रमुख अखिलेश यादव अर्धकुंभ में डुबकी लगाने आते हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 2019 का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। जनता यह जानती है कि देश किसके हाथ में सुरक्षित रहेगा, उसे पता है कि सीमा की सुरक्षा, राष्ट्रवाद, भ्रष्टाचार का खात्मा, 24 घंटे बिजली, गरीब महिलाओं को खाना बनाने के लिए सिलेंडर, गरीबों के घरों में बिजली का कनेक्शन आदि किसके शासनकाल में मिला है।

मिर्जापुर से सांसद और केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने मांगों की एक फेहरिस्त रखी जिसे स्वीकार करते हुए मौर्य ने घोषणा की कि मिर्जापुर नगर में शास्त्री बृज फोरलेन बृज का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने तुरन्त अधिकारियों को निर्देशित किया कि अधिकारी सुन लें और आगे की उचित कार्रवाई तुरन्त सुनिश्चित करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static