CM योगी ने कामनवेल्थ गेम्स में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों को ट्वीट कर दी बधाई​​

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 11:52 AM (IST)

लखनऊः बर्मिंघम में हो रहे Commonwealth Games 2022 में भारतीय खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने खिलाड़ियों को बधाई दी है। वही उन्होंने खिलाड़ियों की सराहना करते हुए कहा क‍ि राष्ट्रमंडल खेलों में मातृ शक्तियां अद्वितीय प्रदर्शन कर रही हैं। इसी कड़ी में भारत ने शनिवार तक चार गोल्ड समेत कुल 14 पदक हासिल किए हैं।

बेटियां कर रही है देश का नाम रोशन - मुख्‍यमंत्री योगी
सीएम योगी ने कहा कि बर्मिंघम में हो रहे Commonwealth Games 2022 यहा भारतीय खिलाड़ी देश का खूब नाम रोशन कर रहे है। वहीं भारत की बेटियां भी बेहतरीन प्रदर्शन कर देश का नाम रोशन कर रही है। इसी कड़ी में भाविना पटेल को पैरा-टेबल टेनिस प्रतिस्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने पर ढेरों शुभकामनाएं दी। वही इसी गेम में सोनल पटेल जी को कांस्य पदक प्राप्त करने पर अशेष बधाइयां दी।

मुख्‍यमंत्री योगी ने रोहित और मो.हुसामुद्दीन को ट्वीट कर दी बधाई!
इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री योगी ने ट्वीट कर रोहित और मो. हुसामुद्दीन को बॉक्सिंग प्रतिस्पर्धा में कांस्य पदक जीतने की हार्दिक बधाई। वही उन्होंने कहा कि आप दोनों को आपके उज्जवल भविष्य के लिए ढेरों शुभकामनाए।

CM योगी ने दीपक नेहरा को कांस्य पदक जीतने पर दी बधाई!
सीएम योगी ने कुश्ती प्रतिस्पर्धा में दीपक नेहरा को कांस्य पदक जीतने पर ट्वीट कर हार्दिक बधाई दी। उन्‍होंने कहा अपनी प्रतिभा से देश का आगे भी नाम रोशन करते रहें। इसी कामना के साथ आपके उज्ज्वल भविष्य की ढेरों शुभकामनाएं! जय हिंद!

योगी ने पूजा सिहाग को कुश्ती में मेडल जीतने पर दी बधाई!
इसी में  CM  योगी ने पूजा सिहाग को कुश्ती में मेडल जीतने पर बधाई दी। इसके साथ ही उन्होनें रवि दहिया, विनेश फोगाट और नवीन के रेसलिंग में गोल्ड जीतने पर  ढेरों शुभकामनाएं दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static