सीएम योगी ने जाना राजू श्रीवास्तव की सेहत का हाल...बांदा में यात्रियों से भरी नाव गंगा में पलटी,पढ़े यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 06:51 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हृदयाघात से पीड़ित हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के परिजनों से शुक्रवार को बात कर उनकी सेहत की जानकारी लेते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों के अनुसार योगी ने टेलीफोन पर श्रीवास्तव की पत्नी से की बात की और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना।

बांदा जिले में बड़ा हादसा: यात्रियों से भरी नाव गंगा में पलटी, पांच लोगों ने तैरकर बचाई जान, चार शव बरामद
बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में उस समय बड़ा हादसा हो जब यात्रियों से भरी नाव पानी के तेज बहाव में अनियंत्रित होकर डूब गई। बताया जा रहा है कि नाव में कुछ 25 लोग सवार थे। इस दौरान घाट पर मौजूद लोगों ने चीख पुकार मचाई।

योगी जी देखिए! सरकारी स्कूल में शर्ट खोलकर खर्राटे मारते नजर आए 'मास्टर जी'...VIDEO तेजी से वायरल
सिद्धार्थनगर: सरकार भले ही शिक्षा व्यवस्था सुधारने के लिए लाख प्रयास कर रही हो, लेकिन यूपी के सिद्धार्थनगर में एक शिक्षक की वायरल हो रही तस्वीर इस पर पलीता लगाने के लिए काफी है।

BJP जिला उपाध्यक्ष के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, आवासीय सोसायटी में किया था अवैध निर्माण
वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जिला इकाई के उपाध्यक्ष अखंड सिंह द्वारा एक आवासीय सोसायटी में किए गए अवैध निर्माण को जिला प्रशासन ने बृहस्पतिवार को यहां बुलडोजर चलाकर ध्वस्त किया।

'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी की बढ़ी मुश्किलें! कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार, रहना पड़ेगा अब सलाखों के पीछे
नोएडा: महिला से बदसलूकी करने वाले ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। नोएडा की कोर्ट ने आरोपी श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है। महिला से बदसलूकी करने की जमानत अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दी है

बलरामपुर में स्कूली छात्राओं ने बांधी SSB जवानों को राखी, जवानों ने किया देश की सुरक्षा का वादा
बलरामपुरः आज रक्षाबंधन के पावन अवसर पर पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। बहनें अपने भाईयों को राखी बांध रही और भाई भी अपनी बहनों को रक्षा का वचन दे रहें। इसी अवसर के चलते बलरामपुर में एसएसबी 9 वी बटालियन के जवानों को स्कूल की छात्राओं ने राखी बांध कर देश की सुरक्षा का वादा लिया।

लापता बच्चों के शव नहर से बरामद, पीड़ित पिता ने दर्ज कराई थी अपहरण की रिपोर्ट
बाराबंकी: जिले के फतेहपुर इलाके में कथित रूप से अपने मामा के साथ घर से निकलने के बाद लापता हुए दो बच्चों के शव एक नहर से बरामद किए गए हैं। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बसारा निवासी राम किशोर के बच्चों कृष्ण (7) और दिव्यांश (5) के शव बुधवार को सतरिख के हरख रोड स्थित ग्राम भगवानपुर के पास एक नहर से बरामद किए गए।

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- एक पप्पू और दूसरा टीपू
वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हो रही तिरंगा यात्रा में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ( नंदी ) भी शामिल हुए। यहां पर कुछ पत्रकारों से बातचीत की। इस बातचीत में उन्होंने अपनी पार्टी भाजपा की काफी तारीफ की और साथ ही सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी पार्टी पर निशाना साधा।

भोजन की थाली दिखा फूट-फूटकर रोया फिरोजाबाद का सिपाही, बोला- ये रोटियां कुत्‍तों को डाल दीजिए..
फिरोजाबाद: यूपी पुलिस विभाग में मिल रहे खाने की गुणवत्ता की पोल उस वक्त खुल गई जब एक सिपाही भोजन की थाली देखकर फूट-फूट कर रोने लगा। उसने कहा कि वह दो दिन से भूखा है, लेकिन कोई अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा है। दरअसल, मामला फिरोजाबाद का है।

आखिर कौन बनेगा यूपी भाजपा अध्यक्ष? CM योगी आज दिल्ली में जेपी नड्डा से मुलाकात कर करेंगे चर्चा
लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली दौरे पर हैं। यहां सीएम योगी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद यूपी भाजपा के अध्यक्ष का नाम ऐलान हो जाएगा। काफी समय से यूपी बीजेपी अध्यक्ष के नाम पर चर्चा की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static