CM योगी ने 60 करोड़ से अधिक परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 02:38 PM (IST)

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग से परिवहन निगम के बस अड्डों का वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसके साथ ही बसों को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर मोहनलालगंज से सांसद  कौशल किशोर,परिवहन मंत्री अशोक कटारिया, मुख्य सचिव आर के तिवारी और एमडी राज शेखर मौजूद रहे।
PunjabKesari
बता दें कि लखनऊ के अवध बस स्टेशन, सीतापुर के नैमिशरण, चित्रकूट, बस्ती, गोंडा और बुलंदशहर समेत 6 बस अड्डों का लोकार्पण कर कन्नौज, जालौन, मुरादाबाद, औरैया, एटा, जौनपुर और कौशाम्बी समेत 7 बस अड्डों की परियोजनाओं का शिलान्यास किया।
PunjabKesari
CM ने प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिवहन निगम की नवीन परियोजनाओं का 60 करोड़ से अधिक का लोकार्पण और शिलान्यास कर कहा कि मै उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के सभी अधिकारियों और सभी माननीय जन प्रतिनिधियों को हृदय से बधाई देता हूं। प्रदेश वासियों को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सुविधा प्रदान करने के संकल्प के साथ नवीन बस स्टेशन और आने वाले समय में कुछ और नए बस स्टेशन उपलब्ध होंगे। यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। इसके लिए मैं प्रदेशवासियों को भी हृदय से बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूँ।
PunjabKesari
श्रमिकों को घर पहुंचाने में परिवहन निगम ने की मदद: CM
वहीं सीएम ने कहा की जिलों में जो बस अड्डे हैं वह बहुत अच्छी जगह बने हैं। उन बस अड्डों को बेहतर सुविधाएं मिलें, हर प्रकार की व्यवस्था हो और साफ़ सफाई हो जिससे आने वाले व्यक्तियों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि परिवहन निगम ने कुम्भ में बहुत अच्छा काम करके दिखाया है और कोरोना महामारी में भारतीय श्रमिकों को उनके घर तक पहुंचाने का काम किया। मैं सभी को ह्रदय से बधाई देता हूँ।

परिवहन निगम के MD ने CM को दिया धन्यवाद
वहीं परिवहन निगम के एमडी राज शेखर ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा की आप के मार्ग दर्शन से यह संभव हो पाया है। जल्द परिवहन निगम अच्छा कर के दिखायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static