CM Yogi News: 9 मार्च को जौनपुर दौरे आएंगे सीएम योगी, महाराणा प्रताप की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 12:38 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 9 मार्च यानी शनिवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर जौनपुर आ रहे है। यहां पर सीएम जिले के कलीचाबाद में लगी महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए आएंगे। इसके बाद बीआरपी मैदान में जनसभा स्थल पर 899.36 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

सीएम के दौरे के मद्देनजर जानकारी बीजेपी के जौनपुर लोकसभा के प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के तत्वधान में जौनपुर नगर के पश्चिमी तरफ स्थित कलीचाबाद तिराहे पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगाई गई है, आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लग जाएगी, इसको देखते हुए क्षत्रिय महासभा ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया कि वह जौनपुर आकर महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण कर देंवे। सीएम 9 मार्च को जौनपुर आएंगे और सर्वप्रथम महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करेंगे उसके बाद बीआरपी इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

PunjabKesari
कृपाशंकर सिंह ने कहा कि हम लोग सीएम योगी से मांग करेंगे कि बाबा विश्वनाथ वाराणसी और मां विंध्यवासिनी विंध्याचल के कॉरिडोर की तरह ही जौनपुर की ऐतिहासिक शक्तिपीठ माता शीतला चौकिया धाम का भी कॉरिडोर बनाने की घोषणा करें, ताकि यहां आने वाले दर्शनार्थियों को कोई परेशानी न हो सके और यह एक पर्यटन स्थल के रूप में भी विकसित हो सके। उन्होंने कहा, केंद्र व प्रदेश सरकार की जानकारी जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर दे रहे हैं। केंद्र और प्रदेश सरकार के विकास कार्यों और जनकल्याणकारी योजनाओं के आधार पर जनता एक बार पुन: नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने लिए वोट अवश्य करेगी।

यह भी पढ़ेंः जौनपुर: BJP नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या, बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी के खिलाफ लड़ा था चुनाव
उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बदमाशों ने भाजपा नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। हमले में मृतक भाजपा नेता प्रमोद 2012 के विधानसभा चुनाव में जौनपुर की मल्हनी सीट से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह के खिलाफ BJP के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static