CM योगी ने दिया सूखाग्रस्त जिलों के सर्वे का आदेश...गोरखपुर में दर्दनाक हादसा, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Sep 08, 2022 - 06:57 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में सूखे की स्थिति के सर्वेक्षण के लिए हर जिले में एक टीम तैनात करने के निर्देश देते हुए सभी जिलाधिकारियों से एक हफ्ते के अंदर रिपोर्ट तलब की है। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि मुख्यमंत्री ने सूखे से प्रभावित किसानों को राहत दिलाने के लिए एक बड़े निर्णय के तहत सूखे की स्थिति के सर्वेक्षण के आदेश दिए हैं।

गोरखपुर में दर्दनाक हादसा: ओवरब्रिज के फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर दौड़ाई गाड़ी, 2 की मौत
गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां फुटपाथ पर सो रहे 3 मजदूरों को अनियंत्रित कार ने रौंद डाला। इस दर्दनाक हादसे में 2 मजदूरों की मौत हुई है, जबकि एक मजदूर घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बड़ी खबर! कानपुर IIT में Ph.D के छात्र ने फंदे से लटका मिला शव, आत्महत्या की आशंका
कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के कल्याणपुर क्षेत्र में स्थित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) के पीएचडी छात्र ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

गोरखपुर पहुंचे CM योगी, महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर फूल माला चढ़ाकर की पूजा अर्चना
गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ने  गोरखनाथ मंदिर पहुंच कर  गुरु गोरखनाथ  और ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ महाराज के समाधि पर फूल माला चढ़ा कर की पूजा अर्चन की।

हरदोई: नशे में धुत्त महिला ने एसपी की पत्नी बताकर किया हंगामा...लोगों से की अभद्रता, VIDEO VIRAL
हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले उस वक्त हड़कंप मच गया जब नशे में धुत महिला ने बीच सड़क पर जमकर हंगामा किया। हंगामा करते हुए उसने खुद को एसपी की पत्नी बताया। उसने आते-जाते लोगों से अभद्रता भी की।

UP विधानसभा का मानसून सत्र 19 सितंबर से होगा शुरू, विपक्ष को घेरने की तैयारी
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राज्य विधान सभा का मानसून सत्र आगामी 19 सितंबर से आहूत करने किया है। राज्यपाल के अनुमोदन पर विधान सभा सचिवालय ने बुधवार को मानसून सत्र की बैठक आहूत करने की अधिसूचना जारी कर दी।

मूर्ति विसर्जन के बाद मौलानाओं पर भड़कीं आसिफ खान, कहा- बलात्कारियों के खिलाफ नहीं जारी करते फतवा
अलीगढ़: अपने घर में भगवान गणेश की मूर्ति रखकर पूजा करने के बाद सुर्खियों में आई  मुस्लिम महिला ने विधि-विधान से आज गणेश मूर्ति का विसर्जन कर दिया है। इस दौरान रूबी आसिफ खान के पति और उनके पड़ोस में रहने वाली कई महिलाएं मौजूद रही।

UP के स्कूल में कबाड़ से बनी एक टीचर: नाम है Shalu Robot... बच्चों को है पढ़ाती, जानिए इसकी खासियत
जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक टीचर ने कबाड़ की मदद से एक रोबोट बनाया है। इस रोबोट का नाम SHALU Robot है। यह रोबोट एक टीचर के रूप में बच्चों को पढ़ाती है।

दलित युवती के साथ दबंगों ने किया गैंगरेप, फोटो वायरल कर जान से मारने की दी धमकी
सिद्धार्थनगर: यूपी के  सिद्धार्थनगर जिले से रेप का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां शौच के लिए जंगल की तरफ गई, एक दलित युवती के साथ दबंगों ने सामुहिक बलत्कार किया। इसके बाद उसके फोटों भी खीचें और फिर उनपर अपशब्द लिखकर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

महंत नरेंद्र गिरी मौत मामला: आनंद गिरी की जमानत पर सुनवाई पूरी, 9 सितंबर को आएगा फैसला
महंत नरेंद्र गिरि मौत मामले में आरोपी आनंद गिरि की जमानत अर्जी पर इलाहाबाद हाई कोर्ट में सुनवाई हुई। आरोपी आनंद गिरी की जमानत के फैसले को कोर्ट ने सुरक्षित रख लिया है। 9 सितंबर को इस मामले में कोर्ट फैसला सुनाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static