प्रियंका के बयान पर CM योगी का पलटवार, कहा- विरासत में राजनीति पाने वाले लोक सेवा का अर्थ क्या जानें

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 09:54 AM (IST)

लखनऊः प्रियंका गांधी वाड्रा के भगवा के बयान पर भाजपा की तरफ से लगातार पलटवार जारी है, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जोरदार पलटवार किया है। CM  के कार्यालय की तरफ से जारी ट्वीट में कहा गया कि संन्यासी की लोक सेवा और जन कल्याण के लिए निरंतर जारी यज्ञ में जो भी बाधा उत्पन्न करेगा उसे दंडित होना ही पड़ेगा। ट्वीट में आगे कहा गया है कि विरासत में राजनीति पाने वाले और देश को भुलाकर तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले लोक सेवा का अर्थ क्या समझेंगे।

वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा गया, 'सब कुछ त्याग कर सीएम योगी ने भगवा लोक सेवा के लिए धारण किया है। वह न केवल भगवा धारण करते हैं, बल्कि उसका प्रतिनिधित्व भी करते हैं। भगवा वेशभूषा लोक कल्याण और राष्ट्र निर्माण के लिए है और योगी जी उस पथ के पथिक हैं।

CM ने धारण किया है भगवा, यह केवल उनका नहीं है
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ के 4 दिवसीय मौके पर थी जहां उन्होंने दौरे के अंतिम दिन CM पर तंज कसते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवा धारण किया है, यह भगवा केवल उनका नहीं है। भगवा हिंदुस्तान की आध्यात्मिक संस्कृति और हिन्दू धर्म का प्रतीक है। कृष्ण, राम और शिव के देश में हिंसा और बदले की जगह नहीं है. महाभारत में भी कृष्ण ने रण क्षेत्र में बदला लेने की बात नहीं की, बदले की भावना इस देश की परंपरा नहीं रही है। यह देश प्रेम, करुणा और अहिंसा की बात करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static