बागपत में CM योगी बोले- कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है जिसकी प्रतिदिन समीक्षा होनी चाहिए

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 07:03 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बागपत अपने एक दिवसीय दौरे पर कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है जिसकी प्रतिदिन समीक्षा होनी चाहिए और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए जागरूकता बनी रहे। योगी गुरुवार को बागपत पहुंचे और कलेक्ट्रेट सभागार में शासन की शीर्ष प्राथमिकता के विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने यहां 50 लाख से अधिक लागत की निर्माणाधीन परियोजनाओं की प्रगति को परखा और निर्माणाधीन परियोजाओं को पूरा कराने के कड़े निर्देश दिये।       

मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य कार्यों की समीक्षा करते हुए विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये गये कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है जिसकी प्रतिदिन समीक्षा होनी चाहिए, कोरोना टीकाकरण, कोविड प्रोटोकोल का पालन करने के लिए जागरूकता बनी रहे। बागपत जिले में वर्तमान में कोविड के आठ केस एक्टिव है, जिले में अब तक चार लाख लाभार्थियों के कोविड टीकाकरण किया जा चुका है। जिले में 45 वर्ष से उम्र की आयु के व्यक्तियों के टीकाकरण करने में बागपत दूसरे स्थान पर रहा है।       

उन्होंने कड़े निर्देश देते हुए कहा कि बागपत की सभी 244 ग्राम पंचायतो व 09 नगर निकायों में निगरानी समिति एक्टिव मोड में निरन्तर कार्य करें। उन्होंने कहा कि कोविड की दूसरी लहर में निगरानी समितियों ने बहुत अच्छा कार्य किया है। उन्होंने आशा एएनएम का किसी भी स्तर पर भुगतान लम्बित नहीं रहना चाहिए, समय से उनका भुगतान किया जाये। कोविड के प्रति पूरी सर्तकता बरती जाये और लक्षणयुक्त रोगियों को कोविड किट वितरित की जाये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static