पूर्व IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर की टिप्प्णी, बोले- ED का मतलब-टारगेट सेट है, ‘इनको देखो’

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 06:07 PM (IST)

आजमगढ़: भारतीय पुलिस सेवा के पूर्व अधिकारी अमिताभ ठाकुर व्यवस्था से सवाल हो या किसी घटना में पुलिसिया कार्रवाई, अक्सर चर्चा में रहते हैं। राजनीतिक पारी की शुरूआत कर रहे पूर्व आईएएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर फिर से चर्चा में आ गए। अमिताभ ठाकुर अपनी पार्टी अधिकार सेना का विस्तार करने में पूर्वांचल में जुटे हैं। इसी कड़ी में अमिताभ ठाकुर शनिवार को आजमगढ़ जिले में पहुंचे। इस दौरान अमिताभ ठाकुर ने कहा कि ईडी का फुल फार्म आज ‘इनको देखो’ हो गया। इसके तहत केन्द्रीय एजेंसिया टारर्गेट एक्शन कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है और खौफ के साए में लोग जी रहे हैं। प्रदेश की केन्द्र व प्रदेश सरकार ध्रुवीकरण की राह पर चल रही हैं। बुलडोजर कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि बुलडोजर नीति राजनैतिक रूप से भले ही आज लाभप्रद है, लेकिन सामाजिक व ईमान की दृष्टि से राष्ट के लिए घातक है। उन्होंने कहा कि ईडी का फुल फार्म उनकी निगाह में ‘इनको देखो’ होना चाहिए। मतलब कि आपने टारगेट सेट कर दिया है कि ‘इनको देखो’।

पूर्व आईपीएस अधिकारी और अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने आजमगढ जिले में जिला कमेटी की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले जब हम पुलिस सेवा में थे तो राज्य पुलिस बदनाम होती थी कि सपा के राज में भाजपा और भाजपा के राज में सपा के लोगों को पुलिस टार्गेट कर रही है, लेकिन, अब केन्द्रीय एजेंसियों की हालत यह हो गई है। वह टार्गेट एक्शन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि सारे एक्शन पॉलिटिकली एक्शन हैं। अगर, आप वास्तव में भ्रष्टाचार के खिलाफ है। सारे लोगों पर एक्शन करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static