कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी बोले- केदारनाथ धाम में राजनीतिक बयानबाजी PM मोदी पर शोभा नहीं देती

punjabkesari.in Friday, Nov 05, 2021 - 04:42 PM (IST)

प्रयागराज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ धाम के दौरे को लेकर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। केदारनाथ धाम के दौरे को लेकर कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम पर राजनैतिक बयानबाजी का आरोप लगाते हुए इसे केदारनाथ धाम की पवित्रता को भंग करना बताया है, कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपने पद और सरकारी संसाधनों के साथ संचार माध्यमों का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया है। 

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से राजनैतिक बयानबाजी करके बाबा केदारनाथ को अपमानित और उनकी पवित्रता को भंग किया है, उसका खमियाजा आने वाले दिनो में भारतीय जनता पार्टी के साथ उन्हे भी भुगतना पड़ेगा। कांग्रेसी नेता ने कहा की तीर्थस्थलों में पूजा अर्चना होनी चाहिए, वहां पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। 

प्रमोद तिवारी ने कहा की पवित्र चारों धाम में से एक केदारनाथ धाम में राजनीतिक बयानबाजी प्रधानमंत्री पर शोभा नहीं देती। कांग्रेस नेता ने कहा की इसे समान्य हिन्दू जन या बाबा केदारनाथ भी कभी स्वीकार नहीं करेंगे, उन्होंने आरोप लगाया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न तो नीति ठीक थी और न ही नियत सही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static