योगी के मंत्री का पलटवार-उन्नाव मामले में राजनीति से बाज आए कांग्रेस

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 01:26 PM (IST)

बलरामपुरः उन्नाव बलात्कार पीड़िता को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर लगातार निशाना साध रही कांग्रेस पर पलटवार करते हुए सूबे के गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को इतिहास याद रखते हुए इस मामले में राजनीति करने से परहेज करना चाहिए।

राणा ने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस अपना इतिहास भूल चुकी है। उसे तंदूरी कांड तथा 84 के दंगे को याद रखना चाहिए। सूबे के 15 साल का खराब परशेप्सन मुख्यमंत्री योगी ने बदला है। राज्य में सवा लाख करोड़ रूपये का निवेश इस बात के उदाहरण हैं।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस को याद रखना चाहिए कि उसके कार्यकाल में किस तरह के कांड होते थे।यह देश तंदूरी कांड और 84 के दंगे को भूला नहीं है। उन्हें तंदूरी कांड और 84 के दंगे को याद रखना चाहिए।

उन्होंन कहा कि कांग्रेस ने 70 साल मे बयानों के अलावा कुछ भी नहीं किया है।अगर उन्होंने काम किया होता तो देश की स्थिति कुछ और होती। राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पांच साल के कार्यकाल मे विश्व में देश की छवि बदली है। कांग्रेस के नेता जिस संस्कृति में पले हैं उसका नतीजा है कि वह लोक सभा सत्र का विरोध करते दिखाई दिए हैं, क्योंकि ऐसे नेताओ का विकास से कोई वास्ता नहीं है और वह उन मुद्दो पर सदन मे चर्चा करना नहीं चाहते। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश मे 15 सालो में जो परशेप्सन खराब हुआ था उस परशेप्सन को योगी ने मात्र दो साल मे ठीक किया है। इस बात का सबसे बडा उदाहरण है कि प्रदेश में सवा लाख करोड़ का निवेश हुआ है। पांच लाख नौजवानो को रोजगार की व्यवस्था हो जाना भी उदाहरण है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static