Internet पर सिपाही को युवती से हुआ प्यार, SP के निर्देश पर की शादी.... अब बंद मकान के कमरे में मिला पत्नी का शव

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 09:27 AM (IST)

कुशीनगर(अनूप कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कुशीनगर (Kushinagar) जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां कसया थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर स्थित हेतिमपुर के सदर टोला भैंसहा स्थित एक घर में सिपाही (Soldier) के पत्नी (Wife) सोनी का शव (Dead Body) मिला। मृतिका सोनी और सिपाही रोशन राय के बीच इंटरनेट (Internet) से परिचय हुआ। दोनों एक साल साथ रहे और एसपी (SP) की पहल पर नवंबर महीने में शादी (Wedding) के बंधनों में बंधे। कुछ दिन अपने साथ दूसरे जगह कमरे में सिपाही (Soldier) ने अपनी पत्नी (Wife) को रखा और फिर हेतिमपुर दो मंजिला मकान में उसके साथ रहने लगा। जहां पर सिपाही की पत्नी सोनी का शव (Dead Body) मिला। वहीं सिपाही अपना मोबाइल (Mobile) बंद करके फरार है जिस पर मृतका की बहन और मां ने हत्या (Murder) करने का आरोप लगाया।

PunjabKesari

इंटरनेट के माध्यम से सिपाही रोशन राय से मृतिका सोनी अंसारी का हुआ था परिचय
जानकारी के मुताबिक, इंटरनेट के माध्यम से पिछले साल सिपाही रोशन राय से मृतिका सोनी अंसारी का परिचय हुआ था। उस समय सिपाही कसया थाना में तैनात था। सिपाही ने अपनी प्रेमिका से शादी का आश्वासन दिया जिसपर दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। हेतिमपुर में किराए का मकान लिया और एक साल साथ रहे। बीते नवम्बर महीने में सिपाही अपनी प्रेमिका से किनारा करने लगा। तब प्रेमिका ने 23 नवम्बर को एसपी कुशीनगर से न्याय की गुहार लगाई। मीडिया में बात आने के बाद एसपी धवल जैसवाल ने दोनों को बुलाया फिर मामला शांत करने के लिए एक मंदिर में दोनों ने शादी कर ली थी।

PunjabKesari

मृतिका अपनी 3 बहनों और एक भाई में से थी सबसे बड़ी
मृतिका की बहन हाजरा ने बताया उसकी बहन तीन बहन और एक भाई थे। उसके पिता ट्रक ड्राइवर हैं और बहन ही सबसे बड़ी थी। उसने 3 महीने पहले सिपाही रोशन राय से प्रेम विवाह किया। हालांकि उस समय भी मामला पुलिस के सभी बड़े अधिकारियों के संज्ञान में था। शादी के कुछ दिनों बाद उसके जीजा सिपाही रोशन राय ने अपने तैनाती स्थल जटहा थाना के पास किराए के मकान में रहने लगे। शादी के बाद सिपाही रोशन राय अपना धर्म अलग होने का हवाला देकर अक्सर मेरी बहन (पत्नी सोनी) को मारते पीटते रहते थे। जिस के संबंध में पुलिस को जानकारी दी गई पर कोई न्याय नहीं मिला।

PunjabKesari

सिपाही रोशन राय भी मोबाइल बंद करके हो गया फरार
मृतका की मां ने बताया बीते 17 तारीख तक उसकी बेटी से बात हुई लेकिन उसके बाद उससे कोई भी बात नहीं हो पाई। इधर सिपाही रोशन राय भी मोबाइल बंद करके फरार हो गया। जब वह अपनी बेटी का पता करने जटहा थाने पर गए तो उसका ट्रांसफर लाइन में होने की बात कही गई। तब से लगातार वह अपनी बेटी और दामाद को ढूंढ रही थी। लेकिन देर शाम पुलिस उसके घर गई और बताया कि हेतिमपुर एक मकान में एक 22 वर्षीय युवती का शव मिला है चलकर पहचान कर लीजिए। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि सिपाही रोशन राय मेरी बेटी की हत्या कर फरार हो गया है।

PunjabKesari

मृतिका के परिजनों ने सिपाही रोशन राय पर लगाया बेटी की हत्या का आरोप
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक रितेश प्रताप सिंह ने बताया, कसया थाना क्षेत्र के भैंसाहा में एक सोनी खातून नाम की युवती का शव मिला है। जिसमें उसके परिजनों ने मृतिका के पति रोशन राय पर हत्या का आरोप लगाया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया और आगे की जांच की जा रही है। पीड़ित परिजनों के तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static