Kannauj: सिपाही ने तहसील कार्यालय परिसर में लगाई फांसी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 09:11 PM (IST)

Kannauj कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के छिबरामऊ में एक सिपाही ने शुक्रवार को तहसील कार्यालय परिसर में ड्यूटी के दौरान फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी दीपक दुबे ने बताया कि छिबरामऊ न्यायालय में तैनात सिपाही विष्णु रोज की तरह आज सुबह ड्यूटी करने के लिए छिबरामऊ तहसील कार्यालय पहुंचा, जहां उसने कुछ देर फोन पर बात की। उन्होंने बताया कि कुछ समय बाद उसका शव छिबरामऊ तहसील परिसर स्थित न्यायालय भवन के पीछे एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकता मिला, इससे तहसील परिसर में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

पुलिसकर्मियों की मदद से विष्णु के शव को नीचे उतरवाया गया: दुबे
दुबे ने बताया कि पुलिसकर्मियों की मदद से विष्णु के शव को नीचे उतरवाया गया और घटना की सूचना सिपाही के परिजनों को दी गयी, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि विष्णु मूल रूप से मथुरा जिले का निवासी था और पांच महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी।

बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर महिला की मौत
हाफिजगंज: बेकाबू ट्रक ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। बाइक सवार - पति पत्नी व दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए बरेली के निजी अस्पताल में भेजा गया जहां उपचार के दौरान पत्नी की मृत्यु हो गई।हाफिजगंज के गांव काशी धर्मपुर निवासी सत्यदेव अपनी पत्नी किरण, भतीजी एकता व 1 वर्ष का बेटा अनुराग को लेकर अपनी ससुराल बाइक से जा रहे थे। सत्यदेव अभी नवाबगंज के निकट हाईवे पर मंडी समिति के पास बनी पुलिया पर सामने से तेज गति से आ रहे अज्ञात ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगने से बाइक समेत सभी लोग हाइवे पर जा गिरे जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची नवाबगंज पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु महानगर भेज दिया जहां उपचार के दौरान पत्नी किरन 28 वर्ष की मृत्यु हो गई जबकि पति सत्यदेव भतीजी एकता 13 वर्ष व अनुराग 1 वर्ष मौत जिंदगी के बीच जूझ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static