Ghaziabad: होटल में डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, मेहमानों को होटल स्टाफ ने लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 02:57 PM (IST)

गाजियाबाद(संजय मित्तल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गाजियाबाद (Ghaziabad) के मसूरी थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक होटल (Hotel) में चल रहे एक समारोह में दो पक्षों के बीच मारपीट (Beating) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। मसूरी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके में स्थित The Grand IRIS होटल एंड बैंकट में यह समारोह (Ceremony) आयोजित हुआ था। जहां अचानक होटल (Hotel) के स्टाफ और समारोह में शामिल होने आए मेहमान आपस में भीड़ गए। वीडियो (Video) में लात-घूंसे बेल्ट समेत डंडे भी चलते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

डीजे बजाने को लेकर होटल स्टाफ और मेहमानों में हुआ था विवाद
मिली जानकारी के मुताबिक, देर रात होटल में डीजे बजाने को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था। घटना का वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी के मुखिया द्वारा ट्वीट किया गया है और यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। दरसल गोविंदपुरम सिथत एक सोसायटी में रहने वाले एक परिवार ने होटल ग्रांड आइरिस में अपने परिवार की मेहंदी समारोह को लेकर यहां बुकिंग कराई थी। जहां देर रात तक डीजे बजाने को लेकर होटल स्टाफ और मेहमानों में यह विवाद हुआ था।

PunjabKesari

स्टाफ और बाउंसरों द्वारा मौजूद मेहमानों की बुरी तरह की गई पिटाई
पीड़ित परिवार का आरोप है कि डीजे बजाने के विवाद को लेकर होटल में मौजूद स्टाफ और बाउंसरों ने होटल में समारोह में शामिल होने आए लोगों से मारपीट शुरू कर दी । देर रात बेखौफ स्टाफ और बाउंसरों द्वारा यहां मौजूद मेहमानों की बुरी तरह पिटाई की गई और मौके पर मौजूद मेहमानों में शामिल महिलाओं से अभद्रता की गई। मारपीट में 2 महिलाओं, एक युवक और एक बच्चे सहित कई लोगों को चोटे आई हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल तक ले जाना पड़ा।

PunjabKesari

पुलिस द्वारा मुकद्दमा दर्ज कर 9 आरोपियों को किया गया है गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि घटना की सूचना यहां होटल में आयोजित समारोह में शामिल होने आए पीड़ित लोगों द्वारा मसूरी थाना पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस द्वारा मुकद्दमा दर्ज कर मारपीट करने वाले 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस पूरे मामले में पुने बताया कि सुबह करीब 2 बजे थाना मसूरी क्षेत्रान्तर्गत ग्रांड आईरस होटल में शादी में लोगों ने ज्यादा समय तक डीजे बजाने की मांग की। जिस पर होटल मालिक द्वारा आपत्ति प्रकट की गई। इसी बात को लेकर वाद विवाद के दौरान मारपीट हो गई। इस सम्बन्ध में 15-20 लोगों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया तथा घटना में शामिल 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static