COVID-19: मुंबई से जौनपुर आए 2 लोगों में कोरोना की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8 हुई

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 05:22 PM (IST)

जौनपुर: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में आतंक मचा दिया है। दिन-प्रतिदिन संक्रमितों मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में कोरोना वायरस के 3 और नए मामले सामने आए हैं। जिससे पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है। सीएमओ डॉ रामजी पांडेय ने तीनों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। यहां चार मरीज ठीक होकर घर भी जा चुके हैं।
PunjabKesari
20 अप्रैल को 22 लोग एक ट्रक से आए थे जौनपुर
बता दें कि 20 अप्रैल को 22 लोग एक ट्रक से जौनपुर पहुंचे थे, ये सभी मुंबई के पनवेल इलाके में रहते थे। ये जौनपुर के बदलापुर क्षेत्र के रहने वाले हैं। वहीं 24 अप्रैल को भी 9 लोग मुंबई से यहां पहुंचे थे। सभी को पहले इन्हें गांव के ईदगाह में रखा गया था। इसके बाद उनको प्राथमिक विद्यालय में क्वारंटाइन किया गया था। इनका सैंपल 24 अप्रैल को सैंपल के लिए भेजा गया था।

दो संदिग्धों की जांच रिपोर्ट हुई चेंज
20 अप्रैल को आए लोगों में जिन दो मरीजों की मंगलवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वह बदलापुर क्षेत्र के फत्तूपुर गांव के रहने वाले हैं। तीसरा मरीज जलालपुर का है, जो वाराणसी के जंगमबाड़ी क्षेत्र से यहां आया था। उसका नाम और बदलापुर में मुंबई से आए एक संदिग्ध का नाम एक है। रिपोर्ट पर पिता का नाम नहीं है। जब स्वास्थ्य टीम मरीज को वाराणसी ले जाने के लिए बदलापुर पहुंची तब उम्र का काफी अंतर मिला। दोबारा रिकॉर्ड चेक किया गया तो पता चला कि बदलापुर के संदिग्ध (28) का सैंपल 24 को भेजा गया था, जबकि जलालपुर में उसी नाम के संदिग्ध (42) का सैंपल 23 को गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umang Bansal

Recommended News

Related News

static