कोरोना का खौफः कांग्रेस ने एक हफ्ते के लिए स्थगित किए अपने सभी सियासी कार्यक्रम

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 10:53 AM (IST)

लखनऊः दुनिया भर में जानलेवा कोरोना वायरस की रोकथाम के प्रयासों के बीच उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रम एक हफ्ते के लिए टाल दिए हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस देश हित और जनहित को सर्वोपरि मानती है। ऐसे में वह कोरोना वायरस से बचाव और उसकी रोकथाम में योगदान के मकसद से एक सप्ताह तक कोई भी राजनीतिक कार्यक्रम नहीं करेगी।

लल्लू ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चिकित्सा प्रकोष्ठ एवं प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने मिलकर प्रदेश के अधिकांश जिलों में कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाया है। उन्होंने इस महामारी से बचाव एवं रोकथाम हेतु अपने-अपने जिले में युद्ध स्तर पर जुटने के लिए प्रदेश के सभी कांग्रेसजनों का आह्वान भी किया।

लल्लू ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए प्रदेश सरकार के इंतजाम को नाकाफी बताते हुए कहा कि इस महामारी को देखते हुए स्वास्थ्य सेवाओं की जो तैयारी होनी चाहिए उसमें कमी है, कई मरीजों को कोरोना वायरस का अंदेशा होने पर इसकी जांच के लिए कई-कई अस्पतालों में दौड़ना पड़ रहा है, जिससे उनकी तबियत और बिगड़ रही है तथा इस बीमारी के फैलने की आशंका बढ़ रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static