कोरोनाः UP के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप की तीसरी रिपोर्ट भी स्वस्थ, कनिका की पार्टी में थे शामिल

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 01:07 PM (IST)

लखनऊः योगी आदित्यनाथ सरकार के लिए राहत भरी खबर आई है। जहां उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना वायरस की तीसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। रिपोर्ट में कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं वह पूरी तरह से स्वस्थ पाए गए हैं।

बता दें कि बसपा के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के डालीबाग स्थित पैतृक आवास पर भतीजे आदिल अहमद की बर्थडे पार्टी 14 मार्च को हुई थी। इस पार्टी में ही कोविड-19 पॉजिटिव गायिका कनिका कपूर शामिल के साथ जय प्रताप सिंह अपनी पत्नी के साथ शामिल हुए थे। कनिका के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया था। पहले टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मंत्री जय प्रताप सिंह सहित देश के एक दर्जन से अधिक राजनेता ने सेल्फ क्वॉरेंटाइन में चले गए। इसी बीच जय प्रताप सिंह की दूसरी के बाद तीसरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई है।

पार्टी में कई नामी हस्तियां हुईं थी शामिल
पार्टी में जहां राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह परिवार संग शामिल हुए वहीं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह व उनकी पत्नी ने भी शिरकत की थी। सूची में पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद भी परिवार के साथ शामिल होने का जिक्र है। साथ ही दिल्ली के आदेश सेठ, रफत जमाल, आरती, उर्वशी, लखनऊ की  नेहा,  नैना भी शामिल रहीं। आदिल ने पुलिस को इनके मोबाइल नम्बर भी उपलब्ध कराये हैं। इसके अलावा UP के पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया, कुश भार्गव समेत राज्य सरकार के कई वरिष्ठ अधिकारियों के शामिल होने की चर्चा रही। चर्चा है कि होली की पार्टी में बसपा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे अनंत मिश्र भी शामिल हुए थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static