एकतरफा प्यार हुआ घातक! सिरेफिरे आशिक ने कोचिंग पढ़कर घर लौट रही लड़की को मारी गोली, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 12:37 AM (IST)

भदोही, Love Affairs: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के सुरयावा थाना क्षेत्र में बुधवार देर शाम प्रेम-प्रसंग के कारण कोचिंग से घर लौट रही लड़की को एक युवक ने कथित रूप से गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना के बाद साथ जा रही बहन की सूचना पर वहां पहुंचे परिजन उसे पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
घात लगाकर बैठे सिरफिरे ने छात्रा को गोली से उड़ाया
पुलिस के मुताबिक, कांतीराम पुर गाँव निवासी सुनील बिन्द की पंद्रह साल की बेटी अनुराधा बिन्द अपनी चचेरी बहन निशा बिन्द के साथ कोचिंग से रात करीब आठ बजे घर लौट रही थी, तभी रास्ते में सुनसान जगह पर पहले से घात लगाकर बैठे ऊंज थाना क्षेत्र के मीनापुर गाँव निवासी अरविन्द विश्वकर्मा (22) ने अचानक अनुराधा की कनपटी पर गोली मार दी। उन्होंने बताया कि गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari
एकतरफा प्रेम को इंकार करने पर खौफनाक अंजाम
सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया प्रारंभिक जांच में सामने आया है की अनुराधा बिन्द उर्फ़ अन्नू को पास के ही अरविन्द विश्वकर्मा ने बुलाया था, वह एक तरफ़ा उससे प्रेम करता था और अनुराधा ने इससे इंकार कर दिया। इसी वजह से अरविन्द ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी है और फरार हो गया है। उन्होंने बताया पुलिस की टीम उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static