Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 03:40 PM (IST)

मऊ: जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को पुलिस ने 22 वर्षीय युवक का शव बरामद किया। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) महेश सिंह अत्री ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक की लाश चकरा जंगल में पड़ी है। जांच में पता चला कि मृतक का नाम दीपक चौहान है और वह स्थानीय थानाक्षेत्र के बकराबाद गांव का रहने वाला है।

अत्री ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि घटना की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। वहीं, मृतक के चाचा शिवचंद चौहान ने बताया, ‘‘हमारे भतीजे को तड़के तीन बजे बुलाया गया और उसके बाद उसकी लाश मिली है, उसकी हत्या की गई है। पता चला है कि दीपक को पहले से धमकियां मिल रही थीं।

ये भी पढ़ें:- प्यार के जाल में फंसाकर मुस्लिम युवकों ने महिला से किया रेप, UP के इस जिले में सामने आया लव जिहाद का मामला

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में लव जिहाद का एक मामला प्रकाश में आया है, जहां अपनी धार्मिक पहचान छिपाकर दो मुस्लिम युवकों ने शादीशुदा हिन्दू युवती को शादी का झांसा देकर रेप किया है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार जिन लोगों पर हिंदू युवती को शादी का झांसी देकर बलात्कार का आरोप लगा है वह दोनों ही सगे भाई हैं। आरोपी युवकों असीम खान ने कुनाल व मसीम खान ने बंटी बनकर महिला को शादी का झांसा देकर, डरा धमकाकर उसके साथ कई बार रेप किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static