Crime News: कुल्हाड़ी से काटकर माता-पिता ने बेरहमी से की बेटे की हत्या, वजह सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 01:20 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दो दिन पूर्व झाड़ियों में एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया था। पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया। युवक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके माता-पिता ने ही की थी। पत्नी को जब मायके में पति के गायब होने की सूचना मिली तो उसने सास-ससुर पर शक जाहिर किया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

जानिए क्या है मामला? 
पूछताछ में आरोपी माता-पिता ने बताया कि वह अपने बेटे की नशे की आदत से परेशान थे। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। सदरपुर थाना क्षेत्र के भलवाही गांव के मजरा रसूलाबाद निवासी युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बीती 14 मार्च को गांव के तालाब के पास मिला था। युवक की पहचान भलवाही निवासी दीपू (25) के रूप में हुई। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि भलवाही निवासी रामदास ने अपनी पत्नी विमला देवी के साथ मिलकर बेटे की हत्या की है। उनका बेटा रोज नशा करके उनके साथ मारपीट किया करता था। इस वजह से हत्या की। पुलिस ने हत्यारोपियों की निशानदेही पर एक कुल्हाड़ी व 200 रुपये नकद बरामद किए हैं। 

बेटे की हत्या का जुर्म मां-बाप ने किया कबूल
इसी बीच भलवाही की रीतू ने पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर बताया कि उसके पति दीपू की पिता व माता से लंबे से समय से अनबन चल रही थी। दीपू कई पिछले कई दिनों से गायब है। रीतू ने बताया कि आए दिन दीपू की माता-पिता से लड़ाई-झगड़ा होता था। शिकायतपत्र मिलने के साथ सक्रिय हुई पुलिस ने दीपू के पिता रामदास पुत्र सहजू व माता विमला देवी को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों ने कुल्हाड़ी से दीपू का कत्ल करने का जुर्म स्वीकार किया।

क्या कहती है पुलिस? 
प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि मां-बाप ने दीपू को मारने की बात स्वीकार कर ली है। हत्यारोपितों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है। हत्यारोपियों को जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static