बरेली में लॉकडाउन के बीच पुलिस पर भीड़ ने किया हमला, SP घायल

4/6/2020 5:43:49 PM

बरेलीः कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है, पुलिस लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है। जरुरत पढ़ने पर सख्ती भी बरत रही है। ऐसे में कुछ लोग पुलिस पर ही हमला कर रहे हैं। मामला बरेली का है। यहां लॉकडाउन का पालन करवाने पहुंची पुलिस टीम पर सैकड़ों की भीड़ ने हमला कर दिया। इस हमले में आईपीएस अभिषेक वर्मा घायल हो गए हैं। उनके पैर में चोटें आई हैं।

बता दें कि इज्जतनगर के कर्मपुर चौधरी गांव में पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में लॉकडाउन के दौरान कुछ लोग सड़क के किनारे इकट्ठा होकर ताश खेल रहे हैं। इसके बाद पुलिस के दो सिपाही मौके पर पहुंचे और उन्हें लॉकडाउन के दौरान एक जगह जमा होने पर टोका तो वहां पर मौजूद लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। जिसके बाद इसकी सूचना थाने में दी गई।

ऐसे में पुलिस पर हमले की सूचना पाते ही एसपी (ग्रामीण) अभिषेक वर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं भीड़ ने एसपी परभी हमला कर दिया। तो पुलिस ने सख्ती के साथ स्थिति कंट्रोल किया। साथ ही पुलिस ने 40-50 लोगों को हिरासत में लिया है। अब सभी के खिलाफ रासुका (नेशनल सिक्‍योरिटी एक्‍ट) के तहत कार्रवाई की जा रही है।

इस बारे में आईपीएस अभिषेक वर्मा ने बताया कि पुलिस लॉकडाउन का पालन करवाने पहुंची थी. जहां उन पर हमला कर दिया गया। इसके बाद पुलिस फोर्स ने सख्ती दिखाते हुए सभी को खदेड़ा। कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। अभिषेक वर्मा ने बताया कि उन्हें मामूली चोट आई है। एक सिपाही भी घायल हुआ है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static