20 रुपए के लिए रिक्शाचालक पर दबंग ने तानी रिवाल्वर, सरेआम की पिटाई

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 11:53 AM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक दबंग ने रिक्शेवाले पर रिवाल्वर तान दी। इतना ही नहीं 20 रुपए के लिए उसे डराने धमकाने लगा। इस दौरान उसने उसे थप्पड़ मारने के बाद काफी देर तक हंगामा किया। इस दौरान आस-पास के लोग इक्टठा हो गए। लोगों ने इसका वीडिया बनाया। जिसके बाद ये वीडियो एसपी के पास पहुंचा। उन्होंने इसपर संज्ञान लेकर आरोपी युवक पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

जानकारी के मुताबिक, नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी कन्हैया तानवानी रिक्शा कर रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हुए। स्टेशन पर पहुंच कर जब रिक्शा चालक ने 20 रुपये किराए की मांग की तो वह 15 रुपया किराया देने लगा। जिस पर रिक्शा चालक 20 रुपये किराये के लिए अड़ गया। इतने में दबंग हंगामा करना शुरु कर दिया। वह अपनी रिवाल्वर निकाल कर रिक्शा चालक पर तान दिया। साथ ही उसकी जमकर पिटाई किया।

स्टेशन पर मौंजूद अन्य यात्रियों के समझाने के बाद हंगामा शान्त हुआ, लेकिन इस बीच यात्रियों के मोबाइल में कैद हुआ वीडियों तेजी से वायरल होने लगा। जिसके एसपी अनुराग आर्य ने संज्ञान में लिया। साथ ही कोतवाली प्रभारी को निर्देश दिया कि वीडियों में जो व्यक्ति रिवाल्वर तान कर रिक्शा चालक पर रौंब झाड़ रहा हैं। उसकी तलाश कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई किया जाए। साथ ही अगर लाइसेंसी रिवाल्वर हैं, तो उसके लाइसेंस को रद्द करने की कार्रवाई की जाए।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static