पैसों के लेन-देन में दबंग ने डंडे से की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 05:47 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में एक दबंग युवक ने पैसों के लेन देन को लेकर युवक की पिटाई कर डाली। दबंग युवक ने पीड़ित को सरेराह पीटा। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ और दबंग युवक ने दूसरे युवक की पिटाई कर डाली। दबंग युवक का नाम प्रताप सैनी बताया जा रहा है जोकि भवन थाना क्षेत्र के गांव मंटी हसनपुर का रहने वाला है। खास बात ये रही कि युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि घटना थाना भवन क्षेत्र के शामली बस स्टैंड की है। यहां आरोप है कि आरोपी प्रताप ने थाना भवन निवासी विनोद से पैसे उधार लिए थे। जिन्हें मांगने के लिए आज पीड़ित विनोद, दबंग प्रताप की दुकान पर पहुंचा। जहां पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद दबंग प्रताप ने विनोद की डंडों से पिटाई कर डाली। पिटाई के दौरान लोगों की भारी भीड़ सड़क पर इकट्ठा हो गई और दबंग पर पथराव कर वहां से हटाया। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।
PunjabKesari
वहीं इस मामले में एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि शनिवार शाम 6 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि बस स्टैंड स्थित दुकान पर एक युवक द्वारा दूसरे युवक को बेरहमी से पीटा जा रहा है। जिस पर मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक प्रताप सैनी को हिरासत में ले लिया। साथ ही घायल विनोद को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं घायल विनोद की हालत चिंताजनक बनी हुई है। आरोपी युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।
PunjabKesari
फिलहाल पुलिस ने चोटिल विनोद के परिजनों की लिखित तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static