दलित युवती के साथ दबंगों ने किया गैंगरेप, फोटो वायरल कर जान से मारने की दी धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2022 - 03:16 PM (IST)

सिद्धार्थनगर: यूपी के  सिद्धार्थनगर जिले से रेप का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां शौच के लिए जंगल की तरफ गई, एक दलित युवती के साथ दबंगों ने सामुहिक बलत्कार किया। इसके बाद उसके फोटों भी खीचें और फिर उनपर अपशब्द लिखकर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इतना ही नहीं दंबगों ने किसी से कुछ कहने पर युवती को जान से मार देने की धमकी भी दी है। पीड़िता अपने पिता के साथ इंसाफ़ के लिए दर-दर भटक रही है। पीड़िता के पिता का कहना है कि "दलित हूँ इसी वजह से हमारी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है"।

बता दें कि मामला भवानीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां एक दलित लड़की के साथ कुछ दबंगों ने मिलकर सामुहिक बलत्कार किया। युवती के विरोध करने पर दबंगों ने उसको मारा और धमकाया। जिसके बाद जबरन उसके फोटों खीचें। इसी दौरान फोटो पर कुछ अपशब्द लिखकर, उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता ने बताया कि दबंगों ने उसको जान से मार देने की धमकी भी दी है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि भवानीगंज पुलिस अपनी मनमानी कर रही है। मामले में लगभग 15 दिन बीत चुके है, लेकिन अभी तक भी कोई कारवाई नहीं की गई है। उन्होंने आगे कहा कि दलित है इसलिए हमारी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है।





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static