पानी में तैरता मिला 3 साल के बच्चे का शव, परिजनों ने शव सड़क पर रखकर किया हंगामा... SDM ने दिया न्याय का आश्वासन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 05:16 PM (IST)

कुशीनगरः यूपी के कुशीनगर में उस समय हड़कंप मच गया जब पानी में तैरता तीन वर्षीय मासूम बच्चें का शव मिला। वहीं, बच्चे का शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। जिसके बाद परिजनों एवं ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर हंगामा कर पडरौना बासी मार्ग को  जाम कर दिया। इसके बाद सूचना पाकर मौके पर एसडीएम पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को न्याय का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

PunjabKesari

बता दें कि घटना पडरौना कोतवाली के खिरकिया की है। जहां पानी में तैरता तीन साल के बच्चे का शव मिलने से पूरे इलाके में कोहराम मच गया। इसके बाद परिजनों ने शव को पानी से बाहर निकाल कर सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया। इसी के चलते सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई। जहां परिजनों एवं ग्रामीणों ने मिलकर पडरौना बासी मार्ग को पूरी तरह से जाम कर दिया। वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए इंसाफ की मांग की है।

PunjabKesari

वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत करने की कोशिश की, लेकिन गुस्साए लोगों ने पुलिस की एक ना सुनी। इसी बीच पडरौना के एसडीएम मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने ने लोगों न्याय का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए इंसाफ की मांग की है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले बच्चा घर से गायब हुआ था। उस दिन के बाद अब बच्चे का शव पानी में मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static