महोबा में सड़क किनारे झड़ियों के पास मिला युवक का शव, इलाके में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 04:03 PM (IST)

महोबाः उत्तर प्रदेश में महोबा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर कुलपहाड़ क्षेत्र में मंगलवार को सड़क किनारे एक युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थ्ल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया और इलाके में दहशत का माहौल है।

झाड़ियों के पास पड़ा लिया युवक का शव
बता दें कि इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक आर.के.गौतम ने बताया कि पुलिस ने सूचना मिलने पर मुढारी गांव के पास सड़क किनारे झाड़ियों के पास पड़े शव को बरामद कर लिया है। जिसकी शिनाख्त गांव के युवक कल्लू के रूप में हुई है। कल्लू कल किसी कार्य से घर से निकला था, लेकिन रात तक घर वापस नहीं लौटा। जिससे चिंतित परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की थी। आज सुबह कुलपहाड़ जा रहे ग्रामीणों ने रास्ते में कल्लू का शव पड़ा देखा और उसके परिजनों को इसकी सूचना दी। मृतक की मोटरसाइकिल भी वहीं झाड़यिों के पास पड़ हुई थी।

युवक मौत की वजह नहीं हुई स्पष्ट
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कल्लू की मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पंचनामा भर पोस्टमाटर्म के लिए भेजा है और मामले की जांच पड़ताल शुरू की है। उधर मृतक के परिजनों ने कल्लू की हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए घटना की मजिस्ट्रेट जांच की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static