छह दिन से लापता युवक का शव गेहूं के खेत में मिला, हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 03:42 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के तेंदुरा गांव में छह दिन से लापता एक युवक का क्षत-विक्षत शव पुलिस ने गेहूं के खेत से बरामद किया है। ओरन पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि तेंदुरा गांव का रहने वाला युवक लखन सिंह (27) पिछली 29 फरवरी की दोपहर बाद से लापता था, इस आशय की गुमशुदगी परिजनों ने थाने में दर्ज करवाई थी।

उन्होंने बताया कि बुधवार दोपहर कुछ ग्रामीण खेतों की तरफ गए और दुर्गंध आने पर शव देखा, जिसकी पहचान लखन सिंह के रूप में हुई। शव क्षत-विक्षत था, ऐसा प्रतीत होता है कि शव चार-पांच दिन पुराना है। पुलिस ने कहा कि फिलहाल मौत के कारणों का अभी पता नहीं चला है। बृहस्पतिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया, रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

​ये भी पढ़ें:- हिंदू लड़की का धर्म परिवर्तन कराकर कराया गया निकाह, आरोपियों के चंगुल से भागकर पहुंची SP कार्यालय

गोंडा : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में प्रेम जाल में फंसाकर मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू लड़की का धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है। मौलवी और परिवार के द्वारा निकाह कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, पीड़िता का आरोप है कि उन लोगों के द्वारा मारपीट भी की गई है। आरोपियों के चंगुल से किसी तरीके से भाग कर गोंडा पहुंची और एसपी को शिकायती पत्र देकर की कार्यवाई की मांग की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static