तिलक समारोह से पहले प्रेमी युगल का रेल ट्रैक पर मिला शव,  जुदा होने के डर से सुसाइड की आशंका

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 01:03 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के मसौली थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूद कर सुसाइड कर ली। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर शिनाख्त कराई। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान अयोध्या जिले के मवई थाना क्षेत्र के पकरिया गांव निवासी शैलेंद्र कुमार दुबे के रूप में हुई है जबकि युवती इसी गांव की निवासी माहे निगार है। घटना की जानकारी पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी।

PunjabKesari

प्रेमी युवक का होना था आज तिलक
घटना पर पहुंचे मृतक चाचा हरिशरण दुबे ने बताया कि शैलेंद्र की आज वरीक्षा थी। उसकी शादी तय है। युवती भी उसके गांव की रहने वाली है। मृतक युवती शादीशुदा है इसका पति विदेश में रहता है। पुलिस को आशंका है कि दोनो एक दूसरे से जुदा होने की वजह से ये कदम उठाया होगा। क्यों की युवक की शादी होने वाली थी। युवती मुस्लिम तो युवक हिंदू धर्म का है।

PunjabKesari

प्रेमिका पहले से है शादीशुदा
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महिला पहले से शादीशुदा है। युवक की उम्र लगभग  25 वर्ष और युवती की उम्र लगभग 22 वर्षीय है।  करीब 50 मीटर दूर पर एक बाइक भी खड़ी थी। लग रहा था कि दोनों ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या की है।

दवा के बहाने गांव से निकले थे मृतक
दोनों एक दिन पहले शाम को दवा के बहाने गांव से निकले थे। युवती का विवाह अमेठी जिले में हो चुका है और उसका पति सऊदी अरब कमाने गया है। पुलिस ने संभावना जताई है कि जुदा होने के डर से दोनों ने आत्महत्या कर मौत को गले लगाया। अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static