जिस अनहोनी की आशंका से पुलिस और परिजन थे चिंतित आखिर वही हुआ, 5 दिन से लापता मासूम का शव नाले से बरामद

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 04:40 PM (IST)

सहारनपुर(राम कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां 5 दिन से लापता (Missing) एक मासूम के शव (Dead Body) नाले से बरामद हुआ। लापता मासूम का नाम मानू राणा बताया जा रहा है। मासूम बीती 17 फरवरी को घर के बाहर से ही अचानक लापता (Missing) हो गया था। 6 वर्षीय मासूम के इस तरह लापता होने से क्षेत्र के साथ-साथ पुलिस विभाग (Police Department) में भी हड़कंप मच गया था।

PunjabKesari

परिजन और क्षेत्र के लोग लगातार पुलिस पर लापरवाही बरतने के लगा रहे थे आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक, परिजन और क्षेत्र के लोग लगातार पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप लगा रहे थे, जिसके चलते 2 दिन पहले परिजनों व क्षेत्र के लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सीएम योगी से भी मदद की गुहार लगाई थी। पुलिस पूरे मामले में शुरू से ही लापरवाही बरत रही थी और आज आखिर वही हुआ जिसकी सब आशंका जता रहे थे। मानू के घर के पास में ही स्थित एक नाले से पुलिस ने मानू का शव बरामद कर लिया। मानू का शव बरामद होने की खबर जैसे ही परिजनों और क्षेत्र के लोगों को लगी तो चारों तरफ हड़कंप मच गया, इसके अलावा जानकारी मिलते ही भारी पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंची और नाले से मासूम के शव को बाहर निकलवाया।

PunjabKesari

लापरवाही बरतने के चलते लोगों में भी पुलिस के प्रति लगातार बना हुआ था आक्रोश
बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में थाना सदर बाजार की लापरवाही पूरी तरह से उजागर हो रही है। जिस दिन से मानू लापता हुआ था उसी दिन से ही पुलिस इस पूरे मामले में खानापूर्ति करती नजर आ रही थी। मासूम को ढूंढने के प्रयास सिर्फ कागजों में ही नजर आ रहे थे लेकिन मानू को ढूंढने के लिए सदर पुलिस पूरी तरह से संवेदनशील नहीं थी। इसी के चलते लोगों में भी पुलिस के प्रति आक्रोश लगातार बना हुआ था। मौके पर पहुंचे CO सदर चित्रांशु गौतम ने बताया की मानू के शव को फिलहाल नाले से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मानू की हत्या कर उसके शव को नाले में फेंका गया या फिर इसके पीछे कोई और वजह है इसकी जांच पुलिस कर रही है।

PunjabKesari

इस घटना का जल्द ही कर दिया जाएगा खुलासा: खुलासा
वहीं पुलिस की लापरवाही को लेकर भी सीओ ने कहा कि पुलिस पर अधिकतर इस तरह के आरोप लगते रहते हैं लेकिन पुलिस पूरे मन से मानू की तलाश कर रही थी। CO का कहना है कि इस घटना का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा। आपको यह भी बता दें कि सहारनपुर जनपद में बीते दो हफ्तों में यह चौथा अपने आप में एक अलग मामला है, क्योंकि इससे पहले सहारनपुर में एक युवक और 2 महिलाओं के शव भी इसी तरह सुनसान जगह से बरामद हुए हैं। इन सभी घटनाओं का क्या एक ही लिंक है या कोई और वजह इसकी जांच पुलिस कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static