अंदर से बंद कमरे में दंपति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 01:57 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में उस समय हड़कंप मच गया जब यहां के एक गांव में नव-दंपति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हालांकि मौत का कारण अभी साफ नहीं हो सका है। स्थानीय लोगों की मानें तो पति-पत्नी कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक मामला थाना पीजीआई इलाके के वृन्दावन चौकी के अन्तर्गत मोहिद्दीनपुर गांव का है। यहां के रहने वाले रामकिशुन की मानें तो उसका एक बेटा और बहू उनके साथ एक ही घर में रहते थे। दोपहर में उनके बेटा-बहू आराम करने के लिए अपने कमरे में गए। देर शाम तक भी जब वो दोनों कमरे से बाहर नहीं आए तो रामकिशुन ने उनका दरवाजा खटखटाया, लेकिन इसके बावजूद भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई। अंत में उन्होंने जब धक्का देकर दरवाजा खोला तो वो अंदर का नजारा देख सन्न रह गए। 
PunjabKesari
पिता के मुताबिक अंदर उनके बेटे-बहू मृत अवस्था में पड़े हुए थे। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार अभी कुछ ही महीनों पहले ही दोनों की शादी हुई थी, लेकिन पति-पत्नी कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे क्योंकि मृतक की पत्नी कुछ दिन पहले गर्भवती थी और किन्हीं कारणों के चलते बच्चा पेट में मर गया था।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में किसी को दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई करने की बात पुलिस द्वारा कही जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static