जिला पंचायत अध्यक्ष चुनावः UP के अमरोहा में BJP के ललित तंवर निर्विरोध निर्वाचित

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 09:16 PM (IST)

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भाजपा के ललित तंवर निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष बने। फार्म हाउस पर जश्न मनाने की तैयारी। निर्वाचन अधिकारी जिला पंचायत अध्यक्ष अमरोहा ने बताया कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी सकीना के अनुमोदक कमरजहां के वास्तविक हस्ताक्षर नहीं होने के कारण प्रस्तुत निर्देशन पत्र को स्वीकारा नहीं गया। 

जिला निर्वाचन अधिकारी बीके त्रिपाठी ने बताया कि प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्र दाखिल करते वक्त कोविड-19 प्रोटोकाल का अनुपालन किया गया। अमरोहा में शनिवार की सुबह 11 बजे कलक्ट्रेट परिसर में दोपहर 12 बजे समाजवादी पार्टी से सदर विधायक महबूब अली की पत्नी सकीना बेगम व 12:30 बजे भारतीय जनता पार्टी से पूर्व सांसद चौधरी कंवर सिंह तंवर के बेटे ललित तंवर ने नामांकन किया। 

अमरोहा जिले में 27 जिला पंचायत सदस्य हैं। जिसमें बीजेपी और बसपा के सात-सात हैं। वहीं, सपा के आठ और निर्दलीय पांच हैं। सपा और बीजेपी ने ही अपना प्रत्याशी मैदान में उतारा था। सपा से पूर्व कैबिनेट मंत्री महबूब अली की पत्नी सकीना और पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर के बेटे ललित तंवर भाजपा प्रत्याशी थे जिसमें ललित ने निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static