बिजली के तारों पर लटक कर शराबियों ने दिखाए करतब, कलाबाजियों का VIDEO तेजी हो रहा वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 01:11 PM (IST)

हरदोई: यूपी के हरदोई में बिजली के खंभों पर तारों के सहारे लटक रहे दो युवकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो पाली नगर के मोहल्ला विरहाना का हैं। बताते हैं कि वीडियो में जो युवक बिजली के तारों पर लटकते दिखाई दे रहे हैं, वह शराब के नशे में धुत हैं। इन युवकों की कारस्तानी के चलते 2 घंटे तक पाली नगर की बिजली सप्लाई बंद रही।

प्रत्यक्षदर्शी लोगों ने बताया कि पाली के मोहल्ला विरहाना के प्रेमपाल और इसी मोहल्ले के गौरव का है जो दोनों शराबी किस्म के व्यक्ति हैं। बताते हैं कि दोनों शराब के नशे में धुत होकर दोनों मोहल्ले में आए और अपने घर की छत के सहारे बिजली के खंबे पर चढ़ गए, और इसके बाद तारों पर झूलकर कलाबाजियां करने लगे। गनीमत यह रही कि जिस समय दोनों युवक तारों पर झूल रहे थे, उस समय रोस्टिंग चल रही थी।

इसी बीच आनन फानन मोहल्ले के लोगों ने पाली विद्युत उपकेंद्र के कर्मचारियों को सूचना दी। उसके बाद पाली नगर की बिजली सप्लाई बंद कर दी गई, और तारों पर कलाबाजियां कर रहे दोनों युवकों के नीचे उतरने का लोग इंतजार करने लगे। कई बार तो दोनों युवक नीचे गिरते-गिरते बचे, लेकिन करीब 2 घंटे बाद दोनों युवक किसी तरह सुरक्षित नीचे आ गए। उसके बाद ही पाली नगर की बिजली आपूर्ति शुरू हो सकी।  दोनों युवकों की इस कारस्तानी को लेकर मोहल्ले के लोगों में भारी गुस्सा हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static