चौपाल के दौरान मंत्री ने घूसखोर लाइनमैन को लगाई फटकार, कहा- पैसे तुम लो और जवाब हम दें

punjabkesari.in Friday, May 04, 2018 - 01:16 PM (IST)

लखनऊः ग्राम स्वराज कार्यक्रम के तहत यूपी में लोगों की समस्याएं सुनने के लिए और जनकल्याणकारी योजनाएं लोगों तक पहुंचाने के जिलों में चौपाल लगाई जा रही है। इसी कड़ी में कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप उर्फ़ मोती सिंह अपने 2 दिनों के दौरे पर गुरुवार को प्रतापगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने आसपुरदेवसरा बाजार में ग्रामीणों के साथ चौपाल लगाई।

चौपाल के दौरान मंत्री ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
चौपाल में मंत्री ने लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान मंत्री से ग्रामीणों ने इलाके के लाइनमैन की शिकायत की। लोगों ने लाइनमैन पर बिना घूस लिए काम न करने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों की शिकायत सुनकर मंत्री का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने विद्युत विभाग के लाइनमैन को बुलाकर जमकर फटकार लगाई।

लाइनमैन को लगाई फटकार
उन्होंने लाइनमैन को फटकार लगाते हुए कहा कि “हट जाओ यहां से नहीं तो जेल भेज देंगे, पैसा तुम लोगों से लो और सुनना हमें पड़ता है”। साथ ही मंत्री ने लाइनमैन से ग्रामीणों के सामने माफी भी मंगवाई। लोगों ने मंत्री का शुक्रिया किया।

जिन्ना मामले पर दिया बयान 
इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री मोती सिंह ने जिन्ना पर चल रहे विवाद पर कहा कि मैं हिंदुस्तान का हिंदुस्तानी हूं। जिन्ना के बारे में हिंदुस्तान में कोई बात हो मै समझता हूं वह विवेकपूर्ण बात नहीं है। जिन्ना का क्या मतलब? जिन्होंने हिंदुस्तान के टुकड़े और बंटवारे में अहम भूमिका निभाई है। हिंदुस्तान का आदमी न जिन्ना को पसंद करता है और न ही उनका नाम सुनना चाहता है।

गांव में ही खाया खाना 
चौपाल का कार्यक्रम खत्म होने के बाद मंत्री ने गांव में अवधेश सरोज के घर खाना भी खाया। इसके बाद गांव में ही रात्रि विश्राम भी किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static