अस्पताल के निरीक्षण के दौरान सुरेश खन्ना ने थपथपाई अपनी पीठ, कहा- हमने कोरोना को किया कंट्रोल

7/2/2020 3:09:02 PM

नोएडाः यूपी के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने गुरुवार को नोएडा के जिम्स अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान अस्पताल में सुरेश खन्ना ने मरीजों के बातचीत कर उनका हाल चाल जाना। उन्होंने कहा कि यूपी में कोरोना के कंट्रोल की स्थिति देश के अन्य राज्यों से बेहतर है। हमने इसे काफी अच्छे से कंट्रोल किया है। इसीलिए हमारी तारीफ विदेशों में भी हो रही है।

सुरेश खन्ना ने कहा कि अन्य राज्यों से उत्तर प्रदेश की स्थिति काफी बेहतर है। उत्तर प्रदेश की तारीफ देश में ही नहीं विदेश में भी की जा रही है। हमने कोरोना को बेहतर ढंग से कंट्रोल किया है। इसी वजह से हमारे यहां एक्टिव मरीजों  से ज्यादा रिकवर मरीजों की संख्या है।

उन्होंने कहा कि मेरठ मंडल में लोगों की घर-घर जाकर स्क्रीनिंग की जा रही है। साथ ही  मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि लोगों को लापरवाही छोड़नी पड़ेगी और सरकार के दिए हुए निर्देशों को मानना पड़ेगा तभी हम कोरोना को हरा पाएंगे। लोगों को मास्क पहनने व नियमों को पालन करने की हिदायत भी दी।

बता दें कि सुरेश खन्ना ने कोरोना को लेकर जिले के अधिकारियों से भी बैठक की। बैठक के दौरन डीएम सुहास एल वाई, दादरी विधायक तेजपाल नागर, व जिले के सभी कोविड अस्पतालों के डॉक्टर व डायरेक्टर मौजूद रहे। 


Tamanna Bhardwaj

Related News