भीषण सड़क हादसा: सवारियों से भरी ईको कार बस से टकराई, 4 की दर्दनाक मौत, 6 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 06:39 PM (IST)

बदायूं: त्योहार मनाने के लिए हरियाणा से अपने गांव जा रही यात्रियों से भरी ईको कार खड़ी रोडवेज बस से टकराई गई। जिसमें सवार सभी यात्री घायल हो गए। घायल लोगों की चीख पुकार सुनकर लोग मौके दोड़ पड़े। जब तक उन्हे इलाज के लिए ले जाया जाता तब तक चार लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बदायूं जिला अस्पताल पहुंचा। जहां पर तीन की हालत को गंभीर देखते हुए बरेली रेफर कर दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला बदायूं मेरठ स्टेट हाइवे के मुजरिया के समीप का है जहां पर तेज रफ्तार इको कार टेंपो को ओवरटेक किया। आगे खराब स्थिति में खड़ी रोडवेज बस में पीछे से टक्कर लगी और ईको कार चालक संतुलन खो बैठा । इको कार टक्कर लग के एक साइड में  टेंपो भी खाई में गिर गई। घटनास्थल पर इको कार चालक सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा अन्य सभी 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।
 
PunjabKesari

मरने वालों में टिपप्लू पुत्र शंकर उम्र 50 वर्ष तथा बलवीर पुत्र राजपाल उम्र 35 वर्ष  निवासी जमालपुर थाना हजरत पुर, घायलों में धर्मेंद्र पुत्र धनपाल उम्र 22,  पूजा पत्नी सर्वेंद्र उम्र 20 वर्ष का नाम शामिल है। शेष लोगों की अभी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने बताया कि इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। उन्होंने बताया जिस की पहचान हो गई है उनके परिजनों को जानकारी दे दी गई है। विधि कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static