छोटे भाई की शादी से नाराज बड़े भाइयों ने की उसकी हत्या, एक ने पकड़ा हाथ...दूसरे ने दागी गोली

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 05:01 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के गुराना गांव में एक युवक की शादी से कथित तौर पर नाराज उसके 2 बड़े भाइयों ने उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या कहती है पुलिस?
बागपत के अपर पुलिस अधीक्षक एनपी सिंह ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे थाना बड़ौत पुलिस को गांव गुराना में एक युवक की हत्या की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक का नाम यशवीर (32) है, उसके पिता का नाम ईश्वर है। उन्होंने बताया कि पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि ईश्वर के चार पुत्र हैं। इनके नाम सुखबीर, ओमवीर, उदयवीर व यशवीर हैं, इनमें सुखबीर की शादी रितु नाम की युवती से हुई थी, लेकिन शादी के कुछ साल बाद सुखवीर की मौत हो गई थी। जिसके बाद परिवार वालों ने रितु की शादी उसके देवर यशवीर से कर दी थी।

पुलिस ने बताया कि इस बात से यशवीर के बड़े दोनों भाई उदयवीर और ओमवीर नाराज थे और उन्होंने यशवीर की गोली मारकर हत्या कर दी उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों भाइयों उदयवीर और ओमवीर को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें.....
Prayagraj News: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में चली गोली, एक की मौत

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के बारा क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में शुक्रवार को हुई मारपीट के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर बंदूक से फायरिंग कर दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी। पुलिस उपायुक्त (यमुना नगर) श्रद्धा नरेन्द्र पांडेय ने बताया कि यमुनापार बारा थाना क्षेत्र के भेलांव गांव निवासी मनीष मिश्रा (30) का गांव के ही राजेश पांडे से पुरानी रंजिश थी। दोनों परिवारों के बीच विवाद रहा है। जमीन समेत अन्य मामलों में पहले से तनातनी चल रही थी। सुबह किसी बात को लेकर झगड़ा बढ़ा और मारपीट के बाद फायरिंग की गई जिसमें मनीष मिश्र गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनो परिवार के बीच आपसी रिश्तेदारी भी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static