ऐसी बहुओं से भगवान ही बचाए! सास-ससुर और ननद को पीटा, मांगी 30 लाख की रंगदारी

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 01:07 PM (IST)

बरेली:बुजुर्ग मां-बाप अपने बुढ़ापे में सहारा के लिए बड़े अरमान से अपने बच्चों की शादी करते हैं। लेकिन उनके अरमान पर तब पानी फिर जाता है जब सहारे के बदले उन्हें ठोकरें मिलने लगती हैं। एसा ही एक मामला प्रदेश के बरेली से सामने आया है। एक बुजुर्ग दंपत्ति ने अपने दबंग बहु से परेशान होकर पुलिस के पास पहुंच गए। पीड़ित ने थाना प्रेमनगर में शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि दबंग बहू और उसके परिजनों ने घर में घुसकर बुजुर्ग सास, ससुर और ननद के साथ मारपीट की। साथ ही जेवर, कपड़े और रुपये लेकर चली गई। पीड़ित की शिकायत पर पहले पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की लेकिन बाद में कोर्ट के आदेश पर  रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

जानिए क्या है पूरा मामला
प्रेमनगर में रहने वाले विजय कुमार साहू ने शिकायती पत्र में बताया कि उन्होंने अपने बेटे दीशांत साहू का विवाह एटा जिले के गांव मिरहैची निवासी बांकेलाल साहू की बेटी विद्योत्तमा उर्फ डॉली के साथ 7 मई 2021 को किया था। शादी के चार माह बाद ही पुत्र वधू डॉली ने विवाद करना शुरू कर दिया। बताया कि एक दिन उनके बेटे ने डाली की डायरी पढ़ ली और उन्हें बताया कि वह शादी से खुश नहीं है। तब उन्होंने डॉली के पिता बांकेलाल साहू से शिकायत की। इसके बाद 8 नवंबर को बांकेलाल साहू, अक्षय, भुवनेश, विद्योत्तमा उर्फ डॉली, चंद्रशेखर, मोनू और रमेश आदि उनके घर पर आए और उन्हें गाली गलौज करते हुए पीटने लगे। बुजुर्ग पत्नी कुसुम और बेटी निधि बचाने आई तो आरोपियों ने उन्हें भी पीटा।

आरोप-डॉली ने 30 लाख रुपये की रंगदारी मांगी
पीड़ित ने बताया कि इसके बाद आरोपी घर में रखे दो लाख रुपये, एक सोने की चेन, एक एंड्रायड फोन लूट लिया और बांकेलाल ने तमंचा से फायर करने की कोशिश की, लेकिन कारतूस मिस हो गया। उन्होंने यूपी 112 को फोन करके शिकायत की, तब डॉली ने 30 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। न देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। सास-ससुर और ननद को पीटा मायके वाले भी साथ रहे। 

पहली शादी छिपाकर कर ली दूसरी शादी
विजय कुमार साहू ने बताया कि डॉली ने डायरी में उसके पहले विवाह के संबंध में लिखा है। बताया कि उसका पहला विवाह सुशांत महेश्वरी के साथ हुआ था। यह बात डॉली के पिता बांकेलाल व उनके भाइयों ने छिपाई। पुलिस ने डॉली, बांकेलाल समेत 8 नामजद समेत 11 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static