मैदान में उतरी बसपा: पहले चरण के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, 6 अप्रैल से तबातोड़ रैलियां

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 11:30 AM (IST)

UP Politics: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई हैं। जहां भाजपा, कांग्रेस और सपा मतदाताओं को लुभाने के लिए रैलियां कर रही है वहीं, काफी समय से शांत बैठी बसपा भी अब एक्टिव हो गई है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी अपने पहले चरण के स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। आगामी 6 अप्रैल से मायावती और आकाश आनंद यूपी में धुआंधार प्रचार की शुरुआत करने जा रहे हैं।
PunjabKesari
बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती अपने उत्तराधिकारी आकाश आनंद के साथ मिलकर आगामी 6 अप्रैल से चुनाव प्रचार शुरू करने जा रही हैं।  मायावती ने अपने स्टार प्रचारक तय कर उनकी सूची जारी कर दी है। सूत्रों की मानें तो मायावती 6 अप्रैल को नगीना में होने वाली रैली में शामिल हो सकती हैं। वहीं, 11 अप्रैल को आगरा, 13 को उत्तराखंड के रुड़की और 15 अप्रैल को पीलीभीत में उनकी रैली होगी।
PunjabKesari
चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे आकाश आनंद
सूत्रों के मुताबिक, आकाश आनंद  6 अप्रैल को नगीना के हिंदू इंटर कॉलेज में पहली रैली करेंगे। जहां से वह अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। इसके बाद 7 अप्रैल को गाजियाबाद और फिर 1 मई को कानपुर में रैली करेंगे। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में मायावती और आकाश आनंद मिलकर उत्तर प्रदेश में कुल 25 रैलियां करेंगे। वहीं, बसपा के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल और विधायक उमाशंकर सिंह भी चुनाव प्रचार अभियान का हिस्सा बनेंगे।
PunjabKesari
बसपा ने जारी की पहले चरण के स्टार प्रचारकों की लिस्ट
बसपा ने अपने पहले चरण के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी हैं। सूत्रों की मानें तो स्टार प्रचारकों की इस लिस्ट में मायावती, आकाश आनंद, सतीश चंद्र मिश्रा, विश्वनाथ पाल,  शम्सुद्दीन राइन, सूरज सिंह जाटव, सतपाल पीपला, नरेश गौतम, मुनकाद अली, राजकुमार गौतम, सुरेश आर्या, रवि सहगल,  पुष्पांकर पाल, सतपाल सिंह, रणविजय सिंह, जफर मलिक, विजय सिंह समेत 40 नेताओं के नाम शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static