शर्मनाक: महिला तीमारदार से नर्स की ड्यूटी कर रहे युवक ने किया रेप

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 03:56 PM (IST)

नोएडा: यूपी के नोएडा विनायक हॉस्पिटल की एक शर्मनाक घटना ने दस्तक दी है। जहां बीमार दादी की देखरेख के लिए रुकी नवविवाहिता तीमारदार के साथ हॉस्पिटल में नर्स के पद पर तैनात पुरूष ने बलात्कार किया है। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

बता दें कि नोएडा की सेक्टर 27 अट्टा गांव भीड़भाड़ वाले इलाके में विनायक हॉस्पिटल है। जिसमें 24 जून को अपनी दादी का इलाज कराने के लिए नवविवाहिता महिला ने भर्ती कराया था। अलीगढ़ की रहने वाली नवविवाहिता का विवाह 2019 मार्च में फरीदाबाद में हुआ था। जिसका पति नौकरी करता है। घर में किसी और के न होने के कारण दादी की देखरेख के लिए नवविवाहिता को इस हॉस्पिटल में रुकना पड़ा। वहीं महिला को इसकी कीमत अपनी आबरू देकर चुकानी पड़ी।
PunjabKesari
शर्मनाक बात तो यह है कि हॉस्पिटल में काम करने वाले शख्स ने ही नवविवाहिता की आबरू को तार-तार किया है। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिरफ्तार युवक ने स्वीकार भी किया की उसने गलती की है जिसके बाद पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया है। नवविवाहिता ने जब अपनी आप बीती अपने ससुराल में बताया तब जाकर फरीदाबाद महिला थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया। जिसे जीरो एफआईआर पर दर्ज कर नोएडा के थाना सेक्टर 20 में मामले को ट्रांसफर कर दिया गया।
PunjabKesari
सीओ ने बताया कि प्राप्त मामले में नोएडा पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद महिला का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है। वहीं नवविवाहिता की माने तो वह प्रेग्नेंट है। अब सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि इस दुनिया में आने वाला बच्चा किसका है। पुलिस नोएडा के जिला अस्पताल की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जिससे शायद यह पता चल सके कि बच्चा किसका है। इससे भी अगर पता नहीं लगा तो पुलिस इस मामले में महिला का डीएनए भी कराएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static