पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक आरोपी के पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 04:57 PM (IST)

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में पुलिस और गोहत्या करने वाले आरोपियों के बीच मंगलवार देर रात मुठभेड़ हुयी जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार यह घटना थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में हुयी। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। उसका दूसरा साथी मौके से भाग गया। पुलिस ने उससे चोरी की मोटरसाइकिल तथा देसी तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात थाना नॉलेज पार्क पुलिस गश्त पर थी। तभी शारदा गोल चक्कर के पास मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश पुलिस को आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों बदमाशों को रुकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश रुकने के बजाय पुलिस पर गोली चलाते हुए वहां से भागने लगे। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सलमान नामक एक बदमाश के पैर में लगी है। उसका साथी सिराजुद्दीन अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया। 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि सलमान के खिलाफ गोहत्या के कई आरोप हैं। पुलिस अधिकारी के अनुसार पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि ये लोग शहर में लावारिस घूम रहे पशुओं को पकड़ कर देर रात उनका वध कर देते थे। आरोपी ने इस तरह की कई वारदात करने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static