UP के इस जिले में 7 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, सरसों के खेत से बरामद किया गया शव

punjabkesari.in Sunday, Feb 11, 2024 - 02:31 PM (IST)

Etah News: एटा जिले के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गाजीपुर पहोर गांव में कथित तौर पर एक 7 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्‍या कर दी गयी। पुलिस ने रविवार को बताया कि बच्ची का शव सरसों के खेत से बरामद किया गया है। घटना की सूचना पर वरिष्ठ अधीक्षक (एसएसपी) राजेश कुमार सिंह तथा अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा भी मौके पर पहुंच गए।

7 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या
एसएसपी सिंह ने बताया के शनिवार रात्रि साढ़े 8 बजे थाना कोतवाली देहात पुलिस को 7 वर्षीय बच्ची के दोपहर 12 बजे से गायब होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम बनाकर मामले की तहकीकात के लिए श्वान दस्ते को बुलाया गया। खोजी कुत्ते की निशानदेही पर उक्त बच्ची के शव को गांव के पास स्थित एक सरसों के खेत से बरामद कर लिया गया। उन्होंने परिजनों के हवाले से बताया कि बच्ची दोपहर लगभग 12 बजे घर से अपनी सहेलियों के साथ गांव में ही खेलने के लिए गई थी और काफी देर तक वापस नहीं लौटी। उसे उसकी मां ने काफी तलाश किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने शव बरामद किया।

घटना के खुलासे के लिए 4टीमों का किया गया है गठन
एसएसपी के अनुसार बच्ची के साथ प्रथम दृष्टया दुराचार होना तथा उसकी गला घोंटकर हत्या किया जाना प्रतीत होता है। घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने कहा हम शीघ्र ही कातिल को गिरफ्तार कर कठोर सजा दिलाने का प्रयास करेंगे। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने बच्ची के शव को चिकित्सकीय परीक्षण के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और तहरीर के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static