इटावा: चुनाव में मतगणना के दौरान भाजपाईयों ने की जबरदस्त फायरिंग, SP सिटी को मारा थप्पड़

punjabkesari.in Saturday, Jul 10, 2021 - 06:20 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बढ़पुरा ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में मतदान मे उपद्रवी भाजपाईयों ने जबरदस्त फायरिंग की जिसको रोकने की कोशिश में पहुंचे एसपी सिटी प्रशांत कुमार को एक भाजपा नेता ने थप्पड़ मार दिया । इससे गुस्सायी पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े । बवाल के चलते एक घंटे तक मतदान भी प्रभावित रहा।

एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने आज यहॉ बताया कि मतदान के दौरान बाहर उपद्रवियों ने फायरिंग व बवाल किया है एसपी सिटी पर भी हाथ उठाने की बात सामने आई है वीडियो फुटेज निकलवाई जा रहे । उन्होंने बताया कि मौके से 7 खाली खोके बरामद किये गये है । सभी उपद्रवियों की पहचान की जा रही है ।

इटावा में बढ़पुरा ब्लाक में प्रमुख का चुनाव भाजपा व सपा दोनों के लिये ही प्रतिष्ठा बना हुआ था । सपा की ओर से एमएलसी राकेश यादव के भतीजे आनंद यादव टंटी प्रत्याशी हैं जबकि भाजपा की ओर से गनेश राजपूत हैं। भाजपा विधायक सरिता भदौरिया, जिलाध्यक्ष अजय धाकरे का गृह ब्लॉक होने से इस सीट पर भाजपा की प्रतिष्ठा भी दाव पर है । शनिवार की दोपहर में एक बजे ब्लाक परिसर में मतदान हो रहा था। तभी कुछ बीडीसी आये तो भीड़ उपद्रव करने लगी।

उपद्रव रोकने पहुंचे एसपी सिटी प्रशांत कुमार को किसी भाजपा नेता ने थप्पड़ मार दिया । इससे पुलिस के जवान आग बबूला हो गये और आंसू गैस के गोले चला कर उपद्रवियो को भगाने की कोशिश की । तब जाकर भीड़ शांत हुयी। इस दौरान मौजूद भाजपा जिलाध्यक्ष अजय धाकरे, विधायक सरिता भदौरिया ने एसपी सिटी पर उनके कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाने का आरोप लगाया । वही एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने कहा कि आपके लोगों ने थप्पड़ मारा है । हालांकि भाजपा नेताओं ने किसी को भी थप्पड़ मारने से इंकार किया है । इस दौरान एक घंटे तक बवाल चला और मतदान रुका रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static