Etawah News: मत्स्य मंत्री संजय निषाद ने सरकारी कामकाज का किया निरीक्षण, कहा- हाथरस मामले में गंभीरता से हो रही जांच

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 03:06 PM (IST)

Etawah News, (अरवीन): उत्तर प्रदेश के इटावा में योगी सरकार के मत्स्य विभाग के मंत्री संजय निषाद पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की और बताया कि सरकार की तरफ से मछली पालन को लेकर तमाम योजनाएं चलाई जा रही हैं।
PunjabKesari
मत्स्य योजनाओं के बारे में मंत्री ने दी जानकारी
इटावा जिले में समय-समय पर योगी सरकार के मंत्री पहुंचकर सरकारी कामकाज का निरीक्षण करते हुए दिखाई देते रहे हैं। निरीक्षण के दौरान जो भी कमियां मिलती हैं उन कमियों को दूर करने के आदेश भी दिए जाते हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां पर योगी सरकार के मत्स्य विभाग में मंत्री संजय निषाद पहुंचे। जहां पर उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार का मैं धन्यवाद करता हूं खासतौर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का। जिन्होंने मत्स्य विभाग को अलग बनाया है। आगे कहा कि सरकार की तरफ से मछली पालने वाले लोगों के लिए तमाम योजनाएं चलाई जा रही हैं। इन योजनाओं के तहत उनको मछली पालन करने पर सब्सिडी भी दी जा रही है। हम लोगों का यही मकसद है कि सभी को रोजगार मिले। हम लोग उत्तर प्रदेश में रहने वाले लोगों को आत्मनिर्भर बनाना चाहते हैं।
PunjabKesari
हाथरस घटना पर बोले मंत्री
हाथरस घटना में अब तक 120 के करीब लोगों की मौत हो चुकी है। इस घटना को लेकर लगातार हर पहलू से जांच की जा रही है। इस मामले को विपक्ष जोर-जोर के साथ उठाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस मामले में मंत्री संजय निषाद ने जानकारी देते हुए बताया है कि मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है। जांच में अगर कोई व्यक्ति दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी और अगर जांच में कोई व्यक्ति निर्दोष पाए जाएगा तो उसके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं होगी। हमारे मुख्यमंत्री इस मामले में जांच करा रहे हैं इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद करता हूं। वही चंद्रशेखर आजाद के द्वारा आजम खान के साथ अन्याय होने के मामले में उन्होंने कहा कि माननीय न्यायालय के समक्ष जो भी मामला पहुंचता है। उसको न्यायालय सुनता है। वही आज का नेता माननीय न्यायालय का भी सम्मान नहीं रखते।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static