Etawah News: सपा प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे की हटाई गई सुरक्षा, SSP से मुलाकात कर जताई नाराजगी

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 05:45 PM (IST)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे की सुरक्षा में लगे दो पुलिस जवान को हटा दिया गया है। पुलिस जवानों को सुरक्षा से हटाए जाने के बाद सपा प्रत्याशी ने अपनी नाराजगी जाहिर की।
PunjabKesari
चुनाव के वक्त सुरक्षा में लगाए गए थे दो पुलिसकर्मी
इटावा जिले में चौथे चरण में लोकसभा का चुनाव संपन्न हो चुका है। सभी प्रत्याशियों की किस्मत EVM में कैद हो चुकी है। यहां सपा प्रत्याशी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं तो भाजपा प्रत्याशी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। लेकिन सपा प्रत्याशी की सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मी को हटा लिया गया है। सुरक्षा से पुलिसकर्मियों को हटाए जाने के बाद सपा के लोग काफी नाराज होते हुए दिखाई दे रहे हैं। सपा प्रत्याशी का कहना है कि अक्सर ऐसा होता है कि चुनाव के बाद मतगणना होती है तब तक सुरक्षा में पुलिसकर्मी लगे रहते हैं लेकिन हमारी सुरक्षा में लगे दोनों पुलिसकर्मियों को हटा लिया गया है।

पत्र लिखकर की सुरक्षा की मांग
सपा प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे ने अपनी सुरक्षा में लगाए गए दो पुलिसकर्मियों को हटाए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा से अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने एक प्रार्थना पत्र भी निर्वाचन अधिकारी को भेजा है जिसमें उन्होंने मांग की है कि हमारी सुरक्षा में लगे दोनों जवानों को हटा लिया गया है लेकिन हम चाहते हैं कि दोनों जवानों को सुरक्षा में लगाया जाए। उन्होंने इस मामले में कहा है कि हमारे ऊपर कभी भी हमला हो सकता है। अगर हमारे ऊपर किसी भी तरीके का हमला होता है तो उसके लिए जिला प्रशासन जिम्मेदार होगा। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता पुलिस प्रशासन से काफी नाराज होता हुआ दिखाई दिया और फिर से सुरक्षा में जवानों को लगाए जाने की मांग करते दिखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static