UPA की सरकार में हर दिन एक नया घोटाला सामने आता थाः योगी

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 02:01 PM (IST)

लखनऊ/ छत्तीसगढ़ः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी की ओर से चुनाव प्रचार करने के लिए छत्तीसगढ़ के अंबिकारपुर में पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब तक यूपीए की सरकार थी हर दिन एक नया घोटाला सामने आता रहता था। 2जी घोटाला तो कभी कॉमनवेल्थ घोटाला होता था।  

योगी ने कहा कि भारत की परंपरा में भगवान श्री राम व्यापक आधार हैं। यहां की स्मृतियां कहती हैं कि भगवान राम एकात्मकता के प्रतीक हैं। उन्होंने कहा कि यूपीए की सरकार ने रामसेतु को तोड़ने का आदेश दिया था, जब इसके खिलाफ हम सुप्रीम कोर्ट गए तो कांग्रेस ने कहा था कि राम और कृष्ण काल्पनिक है, सेतु मानव निर्मित है। इस देश को कांग्रेस ने नहीं बनाया, ये हजारों वर्षों से चलती आ रही परंपरा है।

योगी ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि 2-3 महीनों के अंदर छत्तीसगढ़ में लोगों को लोककल्याणकारी योजनाओं से वंचित किया जा रहा है। जब यहां रमन सिंह की सरकार थी तो यहां गरीबों और वंचितों के लिए कई सारी योजनाएं लागू की थीं, लेकिन अब उन योजना का फायदा नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर छत्तीसगढ़ में अराजकता का माहौल बन गया है। यहां माफिया हावी हो चुके हैं। अभी हाल में भाजपा नेता की निर्मम हत्या होना और सेना पर हमला होना ये दिखाता है कि यहां फिर से नक्सलवाद हावी हो गया है। यहां एक बार फिर से कानून व्यवस्था तार-तार हो गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static