बिजनौर पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी सिपाही, वर्दी पहनकर लोगों पर झड़ता था रौब

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 02:09 PM (IST)

बिजनौर (गौरव वर्मा): उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक पिछले कई सालों से उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) की वर्दी (Uniform) पहनकर बेरोकटोक खुलेआम लोगों पर रौब गालिब कर उन्हें बेवकूफ बना रहा था।

PunjabKesari

वहीं, जब पुलिस अफसरों इस बात की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। इसके साथ पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
- दुल्हन की विदाई के लिए हेलीकॉप्टर का बढ़ा क्रेज, गांव में सेल्फी लेने वालों की लगी भीड़
विवादों के बीच  स्वामी प्रसाद मौर्य का एक और ट्वीट आया सामने, कहा- धर्म के नाम पर आप रोजाना  करते हैं अपमानित

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, पुलिस के हत्थे चढ़े युवक का नाम विशाल कुमार हैं, जबकि बिजनौर के हल्दौर इलाके का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि पिछले कई सालों से विशाल उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी पहनकर बिजनौर की भोली भाली जनता पर रौब दाखिल करके बेवकूफ बना रहा था। इसी के चलते बिजनौर पुलिस को एक शिकायत मिली कि बैंक के पास एक युवक पुलिस की वर्दी पहने हुए लोगो को धमका रहा हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, नसबंदी कराने आईं महिलाओं को बेहोशी का इंजेक्शन देकर डॉक्टर फरार
प्रियंका गांधी ने पूरा किया वादा, महिला ऑटो चालक की बेटी की जमा कराई फीस

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फर्जी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने उसके पास से यूपी पुलिस लिखी जैकेट बरामद की। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपी के पास से पुलिस का आई कार्ड, बेल्ट व बाइक भी बरामद की है।

PunjabKesari

इस मामले में जानकारी देते हुए जिले के एसपी डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि आरोपी विशाल के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static