किसानों का ''बिजली-पानी-टॉयलेट'' किया बंद , AAP नेता मनीष सिसोदिया पहुंचे गाजीपुर बॉर्डर

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 12:38 PM (IST)

नई दिल्ली/गाजीपुर: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों से मिलने के लिए गाजीपुर बॉडर्र पहुंचे हैं। जबकि सत्येंद्र जैन तथा राघव चड्ढ़ा सिंघु बॉर्डर जाएंगे। आम आदमी पार्टी (आप) ने आज यह जानकारी दी।

गाजीपुर सीमा पर गुरुवार देर रात स्थिति तनावपूर्ण हो गयी थी। गाजियाबाद प्रशासन द्वारा इलाके में और उसके आसपास निषेधाज्ञा लागू किए जाने के बाद दंगों को रोकने के लिए सैकड़ों सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया था। किसान नेताओं ने प्रशासन पर जरूरी नागरिक सुविधाओं रोकने तथा बिजली और जलापूर्ति बंद करने का आरोप लगाया है।

आप ने कहा, ‘‘उपमुख्यमंत्री प्रदर्शन स्थल पर पानी और शौचालय की व्यवस्था का भी निरीक्षण करेंगे।'' इसके अलावा सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन और दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा किसानों के लिए दी जाने वाली सुविधाओं का निरीक्षण करने के लिए सिंघु बॉडर्र जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि पिछले दो महीनों से अधिक समय से सिंघु बॉडर्र किसानों के विरोध- प्रदर्शन का केन्द्र बना हुआ है। किसानों ने गुरुवार को एकजुटता दिखाने के लिए सिंघु बॉडर्र से 16 किलोमीटर लम्बी ‘सछ्वावना रैली' निकाली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static