सफेद हुआ खून! पिता ने बेटी को दी दर्दनाक मौत, जेल में बंद शख्स के साथ करवाना चाहता था शादी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 06:21 PM (IST)

गोंडा (ओम चन्द शर्मा): श्वेता शुक्ला हत्याकांड का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया है कि पिता ही बेटी श्वेता शुक्ला का हत्यारा है। आरोपी पिता राजेश शुक्ला ने अपनी दूसरी पत्नी किरन शुक्ला ने साथ मिलकर बेटी की हत्या की थी।

 पुलिस ने किया खुलासा
गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि आरोपी पिता पहले से ही दहेज हत्या के मामले में बंद आरोपी से बेटी श्वेता शुक्ला की शादी करना चाहता था। वहीं, जब उसने श्वेता से इस बारे में पूछा तो बेटी ने साफ इंकार कर दिया। इसी बात से गुस्साए पिता राजेश ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर सोते समय धारदार हथियार से गला रेत कर बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। ये भी बताया जा रहा है कि आरोपी संपत्ति विवाद में अपने भाई और भतीजे को फंसाया चाह रहा था।

आरोपी पिता ने की थी 3 शादियां 
जानकारी के मुताबिक, श्वेता शुक्ला के पिता राजेश शुक्ल ने तीन शादियां की हैं। मृतका के मां की पहले ही मौत हो चुकी है। वह जिला मुख्यालय स्थित अपनी मौसी के घर पर रहकर पढ़ाई करती थी और इस वर्ष इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की थी। मृतका के नाना बृज बिहारी मिश्र ने बताया कि श्वेता शुक्ला को दस दिन पूर्व उसके पिता राजेश मौसी के घर से ले गए थे। सोमवार की रात में उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। पिता ने भूमि विवाद को लेकर अपने भाइयों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static