ऑनर किलिंग: बेटी को लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आग बबूला हुआ पिता, जानें फिर क्या हुआ?

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 05:20 PM (IST)

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, 14 मार्च को हत्या कर साइफन में फेंकी गई किशोरी की लाश के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक गांव के एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद पिता ने ही बेटी की हत्या कर शव साइफन में फेंक दिया था। 

मामला  जिले के कोल्हुई क्षेत्र के एक गांव की है। जहां थाना के प्रभारी निरीक्षक अजीत सिंह ने केस की विवेचना की। एसपी ने बताया कि जांच के बाद यह तथ्य सामने आया कि गांव का एक युवक का बालिका के साथ संबंध था। लड़की का पिता कई बार टोक चुका था। वारदात वाले दिन शाम को बालिका काफी देर तक जब घर नहीं लौटी तो उसका पिता ढूंढते हुए गांव के बाहर बागीचे में पहुंचा। वहां बेटी को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आग बबूला हो गया। जिसके बाद गुस्से में आकर बच्ची की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। वहीं, आरोपी अंधेरे का फायादा उठाकर भाग निकला। 

इस घटना के बारे में पुलिस ने कई संदिग्धों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा था. पूछताछ के लिए किशोरी के भाई व पिता को पुलिस ने बुलाया। अलग-अलग पूछताछ में दोनों के बयान में विरोधाभास मिला। कड़ाई से पूछताछ के बाद भाई ने बहन की हत्या का राज उगल दिया। इसके बाद पुलिस ने पिता व आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया। दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने बालिका के पिता को हत्या और शव छिपाने के मामले में और आरोपी युवक राकेश यादव को रेप व पॉक्सो एक्ट में जेल भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static